'आप' ने दिल्ली पुलिस पर लगाया 350 करोड़ के घोटाले का आरोप

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली पुलिस के एक विभाग में कुछ दिन पहले ऑडिट हुआ। दिल्ली पुलिस के अंदर 350 करोड़ का घोटाला हुआ है।
'आप' ने दिल्ली पुलिस पर लगाया 350 करोड़ के घोटाले का आरोप

नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) विनय कुमार सक्सेना पर प्रश्न उठाए हैं। सौरभ ने एलजी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस में 350 करोड़ रुपए का घोटाला हो जाता है और एलजी की अब तक इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं आई है।

दिल्ली पुलिस पर घोटाले का आरोप

उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस के एक विभाग में कुछ दिन पहले ऑडिट हुआ। दिल्ली पुलिस के अंदर 350 करोड़ का घोटाला हुआ है। बताया जाता है कि प्रोफेशनल सर्विस के नाम पर घोटाला किया गया और पैसा छोटे मोटे मरम्मत के कार्य में लगाया गया। ठेकेदारों से फर्जी बिल बनाए गए और आज दिल्ली पुलिस ने लीपापोती करना शुरू कर दिया। दिल्ली पुलिस का काम दिल्ली की सुरक्षा करना है, एलजी के पास दो कार्य हैं। वह भले ही नाले पर जा सकते हैं, लेकिन उनका काम डीडीए और दिल्ली पुलिस देखना है। एलजी के नाक के नीचे दिल्ली पुलिस में इतना बड़ा घोटाला कैसे हो गया। एलजी ने इस मामले में एक भी एक ट्वीट नहीं किया ना ही एक भी बयान दिया।

साकेत कोर्ट में चली गोली पर भी उठाए सवाल

उन्होंने कहा कि हम एलजी और केंद्र सरकार से पूछना चाहते हैं कि इतना बड़ा घोटाला कैसे हो गया। दिल्ली पुलिस के घोटाला में सीबीआई ईडी कहां हैं। अब तक तो एलजी को सीबीआई ईडी को लेटर लिखना चाहिए था। नकली फर्जी बिलों पर ईडी सीबीआई को सिफारिश क्यों नहीं की। उन्होंने 24 घंटे में ज्यादा हो गया। हम मांग करते हैं कि आपका इस मामले पर इसकी जांच इंडिपेंडेट जांच एजेंसी से कराई जाए। इस बीच सौरभ ने कहा कि दिल्ली के पॉश इलाके के साकेत कोर्ट परिसर में एक महिला पर गोली चलाई गई। सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देश है कि मेटल डिटेक्टर से चेक कर सभी को अंदर जाने दिया जाए। कोर्ट में क्या हो रहा है। सुरक्षा भगवान भरोसे, बीते दिनों पहले एक वकील की हत्या कर दी गई। पॉश कॉलोनी में स्नैचिंग की वारदाते बढ़ गई हैं, मर्डर किया जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in