MP Election: आम आदमी पार्टी का आरोप- मप्र में BJP और कांग्रेस क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले लोगों को देती है टिकट

Bhopal: मध्य प्रदेश में पिछली विधानसभा में क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले विधायकों को लेकर आप की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।
MP Assembly Election
MP Assembly Election Social Media

भोपाल, हि.स.। मध्य प्रदेश में पिछली विधानसभा में क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले विधायकों को लेकर आप की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दोनों ही पार्टियों का मकसद किसी तरह चुनाव में जीत हासिल है और उसके लिए ये दोनों पार्टियां किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि 230 विधायकों की विधानसभा में 93 विधायक दागी हैं। 47 विधायकों के खिलाफ तो गंभीर अपराध के मामले हैं।

दबंग और बाहुबली विधायकों के सामने जनता पिसती है

रानी अग्रवाल ने शुक्रवार को आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां कोई किसी से कम नहीं हैं। दोनों ही पार्टियां आपराधिक छवि के लोगों को टिकट देकर, जनता को धमकाकर वोट लेना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि दबंग और बाहुबली विधायकों के सामने जनता पिसती रहती है। अपनी परेशानी भी उनके सामने साझा नहीं कर पाती। उन्होंने कहा कि 2 मंत्रियों समेत 6 विधायकों पर हत्या का प्रयास और 2 पर छेड़छाड़ के केस हैं।

राजनीति में शुचिता की बात करने वाली भाजपा अपराधियों को टिकट देती है और ऐसा ही हाल कांग्रेस का भी है। उन्होंने कहा कि आपराधिक छवि के लोगों को राजनीतिक संरक्षण देने का काम दोनों पार्टियां कर रही हैं।

आपराधिक छवि के नेताओं को जनता वोट की ताकत दिखाने वाली है

रानी अग्रवाल ने कहा कि पिछली विधानसभा में जो हुआ सो हुआ लेकिन अबकी बार भी भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले विधायकों को फिर से मैदान में उतारा है। रानी अग्रवाल ने कहा कि अबकी बार विधानसभा चुनाव में आपराधिक छवि के नेताओं को जनता वोट की ताकत दिखाने वाली है और ऐसे नेताओं को हराकर घर बिठाने वाली है। जनता सब समझ चुकी है कि भाजपा और कांग्रेस का मकसद सत्ता हासिल करना है जनता की सेवा करना नहीं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in