Rajasthan Rape Case: दौसा में एक पुलिस कर्मी ने 4 साल की नाबालिग का किया 'बलात्कार', NCPCR ने लिया संज्ञान

New Delhi: राजस्थान के दौसा में एक पुलिस कर्मी द्वारा नाबालिग लड़की के साथ कथित बलात्कार की घटना का राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने संज्ञान लेते हुए राज्य सरकार को नोटिस जारी किया है।
Rajasthan Rape Case
Rajasthan Rape CaseSocial Media

नई दिल्ली, हि.स.। राजस्थान के दौसा में एक पुलिस कर्मी द्वारा नाबालिग लड़की के साथ कथित बलात्कार की घटना का राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने संज्ञान लेते हुए राज्य सरकार को नोटिस जारी किया है।

नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

आज एनसीपीसीआर अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने कहा कि आयोग ने इस घटना का संज्ञान लिया है। राजस्थान सरकार को नोटिस जारी किया है। उन्होंने कहा कि इस घटना से पता चलता है कि सिस्टम कितना असंवेदनशील हो गया है। उन्होंने कहा कि शुरुआती जानकारी के अनुसार आयोग कार्रवाई कर रहा है।

इस समय परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करना जरूरी है। इसके साथ आयोग यह सुनिश्चित करेगा कि पीड़िता के परिवार को सुरक्षा मिले, उसे उचित परामर्श दिया जाए और मेडिकल आवश्यकताओं को भी सुनिश्चित किया जाए।

पुलिसकर्मी ने किया दुष्कर्म

उल्लेखनीय है कि दौसा जिले में एक पुलिस उप-निरीक्षक ने नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार किया। घटना लालसोट इलाके की है, जहां पुलिसकर्मी एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। फिलहाल पुलिसकर्मी को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in