Sports: ITTF मिश्रित टीम विश्व कप के उद्घाटन संस्करण में हिस्सा लेंगे भारत, चीन समेत 18 देश

Chengdu: अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ ने 2023 ITTF मिश्रित टीम विश्व कप के उद्घाटन संस्करण में हिस्सा लेने वाली 18 टीमों की घोषणा की। यह प्रतियोगिता चीन के चेंगदू में 4-10 दिसंबर तक होने वाली है।
Table Tennis
Table Tennis Social Media

चेंगदू, हि.स.। अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) ने 2023 आईटीटीएफ मिश्रित टीम विश्व कप के उद्घाटन संस्करण में हिस्सा लेने वाली 18 टीमों की घोषणा की। यह प्रतियोगिता दक्षिण पश्चिम चीन के सिचुआन प्रांत के चेंगदू में 4 से 10 दिसंबर तक होने वाली है, जो एक अभिनव मिश्रित-टीम प्रारूप के साथ टेबल टेनिस की दुनिया में एक महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतीक है।

यह देश लेंगे हिस्सा

रिपोर्ट के अनुसार प्रतियोगिता में पुरुष और महिला एकल, युगल और मिश्रित युगल मुकाबले खेले जाएंगे। उद्घाटन टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करने वाली टीमें ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, चीन, चीनी ताइपे, मिस्र, फ्रांस, जर्मनी, भारत, जापान, दक्षिण कोरिया, पुर्तगाल, प्यूर्टो रिको, रोमानिया, सिंगापुर, स्लोवाकिया, स्वीडन, संयुक्त राज्य अमेरिका और हांगकांग चीन हैं।

टीम रैंकिंग स्थितियों के संयोजन के माध्यम से किया जाता है

सूची में पुरुषों या महिलाओं की महाद्वीपीय टीम स्पर्धाओं के विजेता और सर्वश्रेष्ठ टीमों का मूल्यांकन पुरुषों और महिलाओं की टीम रैंकिंग स्थितियों के संयोजन के माध्यम से किया जाता है, जिसमें प्रति महाद्वीप 6 टीमों की सीमा होती है। टीमों में प्रत्येक में तीन से चार पुरुष और महिला खिलाड़ी शामिल होंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in