सुशील मोदी ने लालू से किये सवाल-किस कानून में लिखा है जहां बच्चे हैं वहां पुलिस नहीं जाएगी

सुशील मोदी ने लालू यादव से कहा है कि किस कानून में लिखा है कि जिस घर में बच्चे होंगे, वहीं पुलिस रेड नहीं करेगी.मैंने कहीं नहीं पढ़ा कि ईडी ने तेजस्वी यादव की गर्भवती पत्नी से पूछताछ की है।
सुशील मोदी ने लालू से किये सवाल-किस कानून में लिखा है जहां बच्चे हैं वहां पुलिस नहीं जाएगी

पटना,एजेंसी। राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बहू और बेटियों के घर पर बीते कल यानि शुक्रवार को हुई ईडी की रेड को लेकर सोशल मीडिया पर जो कुछ भी लिखा, उसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने तंज कसा है।सुशील मोदी ने शनिवार को लालू यादव से सवालिया लहजे में कहा है कि किस कानून में लिखा है कि जिस घर में बच्चे होंगे, वहीं पुलिस रेड नहीं करेगी। घर में गर्भवती महिला है, इसका मतलब यह नहीं है कि उसके पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं हो सकती है। भारत के किसी कानून में ऐसा नहीं लिखा है।

इमोशनल कार्ड खेलने का कोई मतलब नहीं
सुशील मोदी ने कहा कि यदि इस दौरान उन्हें लगता है कि ईडी ने गलत काम किया तो बिहार में सरकार उनकी है। एक कानून बना दें कि जिस घर में बच्चें हों या गर्भवती महिला हो, वहां पुलिस छापेमारी के लिए नहीं जाएगी। उस घर से किसी को गिरफ्तार नहीं करेगी।सांसद सुशील मोदी ने कहा कि मैंने कहीं नहीं पढ़ा कि ईडी ने तेजस्वी यादव की गर्भवती पत्नी से पूछताछ की है। इसलिए इस तरह के इमोशनल कार्ड खेलने का कोई मतलब नहीं है। उनकी करनी के कारण ही हमारी पार्टी ने उन्हें 2010 में 24 सीटों पर पहुंचा दिया था। लोकसभा में एक सीट नहीं जीत सके।


दिल्ली में तेजस्वी और लालू के बेटियों के घर में ईडी की छापेमारी चल रही है
उल्लेखनीय है कि जब दिल्ली में तेजस्वी और लालू के बेटियों के घर में ईडी की छापेमारी चल रही थी तो लालू यादव ने टवीट करते हुए लिखा था-हमने आपातकाल का काला दौर भी देखा है। हमने वह लड़ाई भी लड़ी थी। आधारहीन प्रतिशोधात्मक मामलों में आज मेरी बेटियों, नन्हें-मुन्ने नातियों और गर्भवती पुत्रवधु को भाजपाई ईडी ने 15 घंटों से बैठा रखा है। संघ और भाजपा के विरुद्ध मेरी वैचारिक लड़ाई रही है और रहेगी। इनके समक्ष मैंने कभी भी घुटने नहीं टेके हैं और मेरे परिवार एवं पार्टी का कोई भी व्यक्ति संघ और भाजपा की राजनीति के समक्ष नतमस्तक नहीं होगा

Related Stories

No stories found.