चिराग पासवान के नामांकन में जनता ने खूब दिया प्यार, भीड़ देख अपने पिता को किया याद, चाचा पशुपति पारस रहे नदारद

Chirag Paswan: चिराग के रोड शो में इतनी भीड़ थी कि कई किलोमीटर दूर तक जाम लग गया।
Chirag Paswan
Chirag Paswanraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिहार के चर्चित नेता और लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने 02 मई 2024 को राज्य की हॉट सीट हाजीपुर लोकसभा सीट से नामांकन भर लिया है। चिराग पासवान एनडीए के प्रत्याशी हैं। उन्होंने नामांकन भरने से पहले एक रोड शो भी किया, जिसमे भारी संख्या में जनता शामिल हुई।

चिराग की मां रीना पासवान भी उनके नामांकन में शामिल हुई

चिराग के रोड शो में इतनी भीड़ थी कि कई किलोमीटर दूर तक जाम लग गया। अपने रोड शो में जनता का इतनी बड़ी संख्या में प्यार देखकर चिराग पासवान काफी खुश नजर आये। उन्होंने कहा कि वह इन सभी जनता का आशीर्वाद लेने आए हैं। चिराग पासवान के नामांकन में एनडीए के बड़े नेता शामिल हुए, इनमे केंद्रीय मंत्री नित्यानंनद राय, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी समेत कई बड़े नेता शामिल हैं। चिराग की मां रीना पासवान भी उनके नामांकन में शामिल हुई।

मुझे खुशी होती अगर वह मेरे नामांकन में शामिल होते

लेकिन चिराग पासवान के चाचा और सांसद पशुपति पारस उनके नामांकन में शामिल नहीं हुए। इसको लेकर जब चिराग पासवान से सवाल पूछा गया तो वो काफी भावुक हो गए। चिराग पासवान ने कहा कि वह पहली बार पिता के बिना अपना नामांकन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने पिता के साथ उनकी ऊंगली पकड़कर आते थे। चिराग पासवान ने भारी जनसैलाब को देखकर कहा कि आज मेरे पिताजी का सपना पूरा हुआ है। उनके ही आशीर्वाद से मै यहां तक पंहुचा हूं। चिराग पासवान ने अपने चाचा को लेकर कहा कि उन्होंने अपने चाचा को नामांकन में शामिल होने के लिए फोन किया था। लेकिन उन्होंने मेरा फोन काट दिया। मुझे खुशी होती अगर वह मेरे नामांकन में शामिल होते। साथ ही चिराग पासवान ने अपने पिता को बहुत याद किया। उन्होंने कहा कि मुझे आज अपने पिता कमी काफी महसूस हो रही है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.