चुनाव में प्रज्वल रेवन्ना का साथ देने के लिए PM मोदी को महिलाओं से माफी मांगनी चाहिएः राहुल गांधी

Prajwal Revanna: प्रज्वल के साथ एक मंच में उनकी फोटो भी है। जिसको लेकर राहुल गांधी पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साध रहे हैं।
Rahul Gandhi
Rahul Gandhiraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल ने सियासी भूचाल ला दिया है। प्रज्वल रेवन्ना NDA के उम्मीदवार हैं। सितंबर 2023 में JDS पार्टी NDA में शामिल हुई थी। अब इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा है।

प्रधानमंत्री मोदी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी एक मास रेपिस्ट का साथ दे रहे हैं। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। दरअसल प्रज्वल रेवन्ना जिस पार्टी से है, उसका एनडीए के साथ गठबंधन है। प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस पार्टी से नाता रखते हैं। यह बात अलग है कि प्रज्वल को पार्टी ने सस्पेंड कर दिया है। प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल कांड का खुलासा होने से पहले मोदी उनकी पार्टी का समर्थन कर रहे थे।"

मास रेपिस्ट को हिंदुस्तान से भागने देंगे - ये है मोदी की गारंटी!

राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए लिखा "जो रेवन्ना ने किया वो सेक्स स्कैंडल नहीं ‘मास रेप’ है! कर्नाटक में स्टेज से प्रधानमंत्री उस मास रेपिस्ट का समर्थन कर रहे थे, उसके लिए वोट मांग रहे थे। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और BJP के हर नेता को इस पाप के लिए देश की हर महिला से हाथ जोड़ कर, सिर झुका कर माफी मांगनी चाहिए। मास रेपिस्ट को हिंदुस्तान से भागने देंगे - ये है मोदी की गारंटी!"

पीएम मोदी ने हमेशा की तरह इस बार भी शर्मनाक चुप्पी साध रखी है

राहुल गांधी ने 1 मई 2024 को भी प्रजवल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल मामले में प्रधानमंत्री मोदी पर बड़े सवाल खड़े किये थे। उन्होंने कहा था कि कर्नाटक में महिलाओं के साथ इतना बड़ा अपराध हुआ, लेकिन पीएम मोदी ने हमेशा की तरह इस बार भी शर्मनाक चुप्पी साध रखी है। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को जवाब देना ही होगा। राहुल ने कहा कि पीएम ने वोटो के चक्कर में सैकड़ो बेटियों पर अत्याचार करने वाले हैवान का प्रचार क्यों किया? राहुल ने पीएम पर सबसे बड़ा सवाल किया कि इतना बड़ा अपराधी इतनी आसानी से देश छोड़कर विदेश कैसे चला गया? राहुल गाँधी इस मामले में भाजपा और पीएम मोदी पर काफी हमलावर दिखे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.