PM का कांग्रेस पर वार: कांग्रेस को चुनाव में 50 सीट भी नहीं मिलेगी, आतंकवादियों से लोहा लेने का नहीं दम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के फुबानी में लोकसभा चुनाव रैली की। उन्होंने भरोसा जताया कि कांग्रेस 50 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी।
PM Modi 
Lok Sabha Poll
PM Modi Lok Sabha PollRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। ओड़िशा के फुबानी में शनिवार को भाजपा ने रैली आयोजित की। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस लोकसभा चुनावों में 50 सीट पर भी जीत दर्ज नहीं कर पाएगी। जिसके बाद पार्टी को विपक्ष में बैठने का मौका भी नहीं मिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में डबल इंजन की सरकार बनेगी और राज्य में ओडिया भाषा और कल्चर को समझने वाले को मुख्यमंत्री का पद दिया जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि देशवासी फैसला कर चुके है एनडीए को लोकसभा चुनावों में 400 पार कराने का।

क्या बोले पीएम रैली में

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भारत ने मन बना लिया है कि एनडीए को लोकसभा चुनावों में 400 के पार लेकर जाएंगे, कांग्रेस को ध्यान देना चाहिए कि देश ने अब तय कर लिया है कि 4 जून को उन्हें विपक्ष बनने के लिए जरूरी सीटें नहीं मिलने देंगे और वे 50 सीटों से नीचे सीमित रहेंगे।

60 साल जम्मू-कश्मीर ने झेला आतंकवाद-मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की वजह से 60 साल तक जम्मू-कश्मीर को आतंकवाद का सामना करना पड़ा, कांग्रेस से इसी रवैये की वजह से ज्म्मू-कश्मीर के लोगों ने 60 सालों तक आतंकवाद को झेला। साथ ही कहा कि देश भी कई आतंकी हमलों का शिकार बना, देश कभी नहीं भूलेगा कि कांग्रेस की आतंकियों के साथ मीटिंग होती थी। साथ 9/11 के अटैक के बाद कांग्रेस में इतनी भी हिम्मत नहीं थी कि वह आतंकियों के खिलाफ एक्शन ले सके।

कब-कब है चुनाव

एक मई से ओड़िशा में लोकसभा चार चरणों में और विधानसभा चुनाव आयोजित होंगे। लोकसभा चुनाव 13 मई, 20 मई, 25 मई और 1 जून को आयोजित होंगे। 2019 के लोकसभा चुनावों में बीजेडी ने 12 सीटों पर जीत दर्ज की, भाजपा को 8 सीट मिलीं और कांग्रेस केवल एक सीट पर ही अपनी जीत दर्ज कर पाई।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.