Loksabha Election: फवाद चौधरी के ट्वीट पर सियासत तेज, मोदी बोले- पाकिस्तानी कर रहे राहुल गांधी की जीत की दुआ

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अपनी हताशा में और मुस्लिम वोट बैंक को "तुष्ट" करने के लिए समाज को जाति के आधार पर विभाजित करने की कोशिश कर रही है।
Rahul Gandhi and PM Modi
Rahul Gandhi and PM Modiraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर अपने हमले को और तेज करते हुए, कांग्रेस का रिश्ता पाकिस्तान से जोड़ दिया है। उन्होंने एक रैली में अपने संबोधन में कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस के बीच के रिश्ते एक्सपोस जो चुके हैं। उनका कहना है कि पाकिस्तान के नेता राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने के लिए दुआ कर रहे हैं।

पाकिस्तान और कांग्रेस का रिश्ता

गुजरात के आनंद में एक रैली के दौरान अपने संबोधन में कहा कि पाकिस्तान कांग्रेस के लिए रो रहा है। क्योंकि जो कांग्रेस पाकिस्तान की आतंकवाद में मदद करता है, वह भारत में चुनावों में अपनी सीटें हार रहा है। मोदी ने कहा कि 7 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में गुजरात की सभी 26 सीटों पर चुनाव होगा।

पाकिस्तान के हुकमरान कर रहे दुआ

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी द्वारा राहुल गांधी की तारीफ करने के एक दिन बाद मोदी का यह संबोधन सामने आया है। मोदी ने कहा कि इससे पाकिस्तान और कांग्रेस के रिश्ते साफ एक्सपोज हो रहे हैं। मोदी ने अपने संबोधन में पाकिस्तान को आंतकवाद निर्यात करने वाला देश बताया। मोदी ने कहा कि कांग्रेस की हालत बहुत कमजोर हो चुकी है और इसी बात का पाकिस्तान को रोना है। पाकिस्तान के हुकमरान कांग्रेस से शहजादे, राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने के लिए दुआ कर रहे हैं।

पाकिस्तान के हाथ में कटोरा-मोदी

कांग्रेस की तुलना में हमने आतंकियों को उनके घर में घुस कर मारा है। जो कांग्रेस ने नहीं किया। कुछ साल पहले तक, पाकिस्तान के लिए भारत में घुसना काफी आसान था जिसे हमने बंद कर दिया है। इसलिए आज आतंकवाद का पहिया, पाकिस्तान, पंचर हो गया है। जो पाकिस्तान आतंकवाद का निर्यात करता था आज वो दर-दर भटक कर खाना मांग रहा है.. जिसके हाथ में विस्फोटक हुआ करते थे, आज उसके हाथ में भीख का कटोरा है।

घर में घुस के मारा

कांग्रेस की सरकार में आतंकवाद अच्छे से फैला हुआ था। आतंकी आते थे, हमले करते थे और कांग्रेस की मदद से आराम से वापस अपने मुल्क, अपने आका के पास लौट जाते थे। लेकिन मोदी की सरकार ने आतंकवाद से लोहा लिया है। आज हम आतंकियों को उनके घर में घुस कर मारते है।

एक देश एक संविधान

मोदी ने कांग्रेस पर अपने हमले और तेज करते हुए कहा कि आपसे एक ही संविधान को पूरे देश में क्यों लागू नहीं किया। आपने एक जैसा संविधान पूरे देश में अपने 75 साल के कार्यकाल में लागू क्यों नहीं किया। देश के दो संविधान, दो राष्ट्रीय ध्वज और दो प्रधानमंत्री रहे है। उनका इशारा साफ तौर पर कश्मीर पर था। उन्होंने कहा जो संविधान पूरे देश में लागू हुआ, वो कश्मीर में धारा 370 की वजह से लागू नहीं हो पाया। बता दें कि अब धारा 370 हटा दी गई है और कश्मीर में भी वहीं संविधान है वो देश के किसी अन्य राज्य का।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.