आंध्र प्रदेश: विधायक ने वोटर पर छोड़ा हाथ, मतदाता ने भी थप्पड़ से दिया जवाब

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो आंध्र प्रदेश का है जहां एक विधायक के एक मतदाता को थप्पड़ मारा गया है। लेकिन वोटर ने भी थप्पड़ का जवाब विधायक को थप्पड़ से ही दिया।
MLA slapped Voter
MLA slapped Votercredit: social media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। लोकसभा चुनाव 2024 के तीन चरण पूरे होने बाद आज चौथे की वोटिंग हो रही। चौथे चरण में आज 10 राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशों की 96 लोकसभा सीट पर वोटिंग हो रही है। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो आंध्र प्रदेश का है जहां एक विधायक के एक मतदाता को थप्पड़ मारा गया है। लेकिन वोटर ने भी थप्पड़ का जवाब विधायक को थप्पड़ से ही दिया। दरअसल यह घटना गुंटूर जिले के एक मतदान केंद्र की है। लेकिन लड़ाई के पीछे का कारण भी साफ तौर पर सामने नहीं आया है। पर जिस रफ्तार से वीडियो वायरल हो रहा है, विधायक की कड़ी निंदा की जा रही है।

मतदाता है सत्ताधारी पार्टी से परेशान, बोला विपक्ष

आंध्र प्रदेश में 25 लोकसभा सीटों और 175 विधानसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है। यह मुकाबल वाईएस जगन मोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस और भाजपा के बीच है। बता दें कि भाजपा यहां एन चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी के साथ गठबंधन में है। टीडीपी प्रवक्ता ज्योत्सना तिरुनागी ने बताया कि इस घटना से साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सत्ता में बैठी पार्टी को हार का कितना डर सता रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना से और उनकी पार्टी और मतदाताओं के बीच खटास ही पैदा होगी।

सत्ताधारी पार्टी ने लगाया पार्टी को बदनाम करने का आरोप

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विधायक अब्दुल हफीज खान ने कहा सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है पार्टी उसकी जांच कर रही है और कहीं न कहीं लग रहा है कि यह पार्टी को बदनाम करने के लिए किया गया स्टंट है। पार्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने घायल समर्थकों और कार्यकर्ताओं के दृश्य शेयर किए हैं और आरोप लगाया है कि टीडीपी सदस्यों ने उन पर हमला किया था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.