Lok Sabha Poll: PM मोदी के खिलाफ वाराणसी में कॉमेडियन श्याम रंगीला लड़ेंगे चुनाव, कहा- मैं मजाक नहीं कर रहा...

UP News : उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम मोदी के खिलाफ मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।
PM Modi
Shyam Rangeela 
Lok Sabha Poll
PM Modi Shyam Rangeela Lok Sabha PollRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करने वाले मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला ने 1 मई को लोकसभा चुनाव में अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की। वे वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में उतरे हैं। 2017 तक वे पीएम मोदी के डाइहार्ड फैन थे। वाराणसी से उन्होंने निर्दलीय का पर्चा भरा है।

वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का किया ऐलान

श्याम रंगीला ने अपने 'X' अकाउंट पर कहा- मैं वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहा हूं। रंगीला ने एक वीडियो संदेश शेयर करते हुए पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के अपने इरादे की पुष्टि करते हुए कहा कि वह मजाक नहीं कर रहे हैं और उनके बारे में यह खबर सही है।

कौन हैं श्याम रंगीला?

29 वर्षीय श्याम रंगीला मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले हैं। श्याम रंगीला ने पहली बार 2022 में आम आदमी पार्टी में शामिल होकर राजनीति में प्रवेश किया। उन्हें 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर' जैसे लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रमों में दिखाए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री से पहचान मिली। रंगीला को सफलता 2017 में मिली जब पीएम मोदी के उनके चित्रण को लोगों ने खूब सराहा। तब से उन्होंने पीएम मोदी के इंटरवियू, भाषण और सामान्य बातचीत सहित विभिन्न सेटिंग्स में पीएम मोदी की नकल करते हुए लगातार वीडियो बनाए हैं।

पीएम मोदी पर बोले श्याम रंगीला

NDTV की रिपोर्ट के अनुसार, मीडिया से बात करते हुए श्याम रंगीला ने कहा, "2014 में मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डाइहार्ड फैन था। मैंने प्रधानमंत्री के समर्थन में कई वीडियो साझा किए थे। मैंने राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भी वीडियो साझा किए गए थे। उन्हें देखकर कोई भी कह सकता था कि मैं अगले 70 वर्षों तक केवल भारतीय जनता पार्टी को वोट दूंगा लेकिन पिछले 10 वर्षों में स्थिति बदल गई है। मैं अब लोकसभा चुनाव में एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.