Lok Sabha Poll: शरद पवार ने PM मोदी पर लगाया आरोप, कहा- भारत में एक नया पुतिन आ गया है 'द मेकिंग इन इंडिया'

Maharashtra News: महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता और शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ आलोचना करते हैं।
PM Modi
Sharad Pawar
Lok Sabha Poll
PM Modi Sharad Pawar Lok Sabha PollRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। NCP सुप्रीमो नेता शरद पवार ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल दूसरों की आलोचना करते हैं और पिछले 10 वर्षों में अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में नहीं बोलते हैं, जबकि उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्रियों ने नया भारत बनाने के लिए काम किया।

पीएम मोदी केवल आलोचना करते हैं- शरद पवार

महा विकास अघाड़ी के उम्मीदवार के लिए अमरावती में लोकसभा चुनाव अभियान को संबोधित करते हुए शरद पवार ने कहा, "देश के लिए पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के योगदान पर सवाल नहीं उठाया जा सकता"। उन्होंने इस दौरान कहा कि "मैंने पंडित जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, नरसिम्हा राव और मनमोहन सिंह सहित लगभग हर प्रधानमंत्री के काम को देखा है। वे एक नया भारत बनाना चाहते थे, लेकिन वर्तमान प्रधानमंत्री सिर्फ आलोचना करते हैं।"

शरद पवार ने नवनीत राणा का किया उल्लेख

शरद पवार ने कहा कि वह अमरावती के लोगों से उस गलती के लिए माफी मांगने आए हैं जो उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में नवनीत राणा का समर्थन करके की थी। उन्होंने कहा, "पिछले चुनाव में, मैंने लोगों से समर्थन मांगा था और नवनीत राणा को चुनने के लिए अपील की थी। लोगों ने उस उम्मीदवार को चुना जिसके लिए मैंने अपील की थी। उस गलती को सुधारने का समय आ गया है।" अमरावती लोकसभा क्षेत्र में 2019 के चुनाव में निर्दलीय के रूप में विजयी हुए वर्तमान सांसद और भाजपा की नवनीत राणा और कांग्रेसी बलवंत वानखेड़े के बीच एक हाई-प्रोफाइल चुनावी मुकाबला हो रहा है। कांग्रेस नेता वानखेड़े महा विकास अघाड़ी (MVA) के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। इसमें जिसमें शिवसेना (UBT), NCP (शरदचंद्र पवार) और कांग्रेस शामिल हैं।

एक नया पुतिन आ गया है

शरद पवार ने चुनावी रैली में कहा- "इतिहास में कोई भी पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के योगदान को नहीं भूल सकता है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी लगातार उनकी आलोचना करते हैं।" उन्होंने कहा- "केंद्र सरकार ने पिछले 10 वर्षों में क्या किया, यह बताने के बजाय, प्रधानमंत्री मोदी दूसरों की आलोचना करते रहते हैं। हमें डर है कि एक नया पुतिन आ गया है द मेकिंग इन इंडिया।" उन्होंने पहले की तरह कांग्रेस और NCP (SP) के साथ मिलकर काम करके राष्ट्रीय हित की रक्षा की जिम्मेदारी निभाने के लिए उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (UBT) की सराहना की।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.