Lok Sabha Poll: राज ठाकरे का बड़ा ऐलान, कहा- "महाराष्ट्र में PM मोदी के विकास को बिना शर्त देंगे समर्थन"

Mumbai News: महाराष्ट्र में MNS ने आखिरकार NDA के साथ जाने के लिए समर्थन का ऐलान कर दिया। राज ठाकरे ने PM मोदी का तारीफों के पुल बांधे।
Raj Thackeray
Lok Sabha Poll
Raj Thackeray Lok Sabha PollRaftaar.in

मुंबई, हि.स.। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) पार्टी के अध्यक्ष राज ठाकरे ने 9 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों को समर्थन देने का ऐलान किया है। राज ठाकरे ने कहा कि यह समर्थन सिर्फ लोकसभा चुनाव के लिए है। साथ ही राज ठाकरे ने कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा की तैयारी करने का आदेश दिया है। राज ठाकरे के इस ऐलान का BJP नेताओं ने स्वागत किया है।

प्रधानमंत्री बनने के लिए बिना किसी शर्त पर काम करेगा MNS

राज ठाकरे ने कहा कि वे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले थे। इसके बाद राज्य में लोकसभा की सीटों के बारे में चर्चा शुरू हो गई लेकिन वे लोकसभा की कोई भी सीट नहीं चाहते हैं, राज्यसभा की भी उन्हें इच्छा नहीं है। इस समय देश में एक मजबूत सरकार की जरूरत है। प्रधानमंत्री मोदी विकास के लिए काम कर रहे हैं। इसलिए MNS लोकसभा में नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने के लिए बिना किसी शर्त पर काम करेगा।

पहले की आलोचना अब दे रहे समर्थन

राज ठाकरे ने कहा कि उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री की आलोचना की थी। जबकि उन्होंने सबसे पहले 2014 में गुजरात दौरा करने पर कहा था देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही होना चाहिए। उस समय BJP में भी इस तरह की चर्चा नहीं थी। अब भी वे मोदी के नाम पर समर्थन दे रहे हैं तो इसका मतलब ऐसा नहीं है कि हम कुछ नहीं बोलेंगे। जब हमें लगेगा कि कहीं गलत हो रहा है तो हम फिर आलोचना कर सकते हैं।

देवेंद्र फडणवीस ने कही ये बात

राज ठाकरे के इस ऐलान का भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने स्वागत किया है। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों को समर्थन दिया है। इसका लाभ देश हित में होगा। भाजपा विधायक प्रवीण दरेकर ने कहा कि MNS हमेशा हिंदू हित की समर्थक रही है। राज ठाकरे के इस निर्णय से महाराष्ट्र में NDA गठबंधन को लाभ होगा।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.