Lok Sabha Poll: अरविंद केजरीवाल ने फिर दोहराया- अगले साल PM मोदी रिटायर हो जाएंगे, फिर शाह बनेंगे PM...

New Delhi: अरविंद केजरीवाल ने आज बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा, ‘पीएम मोदी ने तय कर लिया है कि अमित शाह को अपना वारिस बनाएंगे। अमित शाह के सामने जो बाधा बने, उनका पत्ता साफ किया गया।
PM Modi
Amit Shah
Yogi Adityanath
Arvind Kejriwal 
Lok Sabha Poll
PM Modi Amit Shah Yogi Adityanath Arvind Kejriwal Lok Sabha PollRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर जमकर हमला किया है। इंडिया गठबंधन में शामिल अरविंद केजरीवाल और समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव की आज लखनऊ में ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। केजरीवाल ने कहा- पीएम मोदी अगर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सीएम पद से हटा दिया जाएगा।

बीजेपी संविधाव भी बदल देगी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केकरीवाल ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान पीएम मोदी पर गंभीर टिप्पणी कीं। उन्होंने कहा कि "अगर फिर बीजेपी जीती तो 2-3 महीनों में योगी आदित्यनाथ को उनके सीएम पद से हटा दिया जाएगा। बीजेपी संविधान भी बदल देगी।" उन्होंने आगे कहा कि "आंकड़े बता रहे हैं कि 4 जून को देश में इंडिया गठबंठन की सरकार बनने जा रही है।"

योगी आदित्यनाथ को हटाएंगे रास्ते से

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना वारिस तय कर लिया है। वे अमित शाह को अपना उत्तराधिकारी बनाएंगे। उन्होंने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अमित शाह के सामने जो भी बाधा बनेगा वो उसका पत्ता साफ कर देंगे। शिवराज, रमन सिंह, फडनवीस, खट्टर, राजे... एक-एक करके सभी के राजनीतिक करियर को खत्म कर दिया गया है। अब इस लिस्ट में योगी आदित्यनाथ का नाम भी शामिल हो गया है। योगी आदित्यनाथ रास्ते का कांटा हैं इनको भी हटाने का प्लान इन लोगों ने तैयार कर लिया है।

अमित शाह बनेंगे पीएम मोदी के उत्तराधिकारी- अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी 17 सितंबर, 2025 को 75 साल के हो जाएंगे। पीएम मोदी ने अमित शाह को 17 सितंबर, 2025 को अपना उत्तराधिकारी बनाने का फैसला किया है। पीएम मोदी ने ये बात नहीं कही है कि 75 साल के होने के बाद वे रिटायर होंगे। पीएम मोदी ने ये नियम बनाया है और मुझे पूरी उम्मीद है कि वो इस नियम का पालन करेंगे।''

केजरीवाल ने बीजेपी के मिशन 400 पर साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के मिशन 400 पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं बता रहा हूं कि ये लोग संविधान को तार-तार करने के लिए 400 सीटें मांग रहे हैं। मेरे हिसाब से बीजेपी को 220 से कम सीटें मिलने वाली हैं। हरियाणा, दिल्ली, पंजाब, कर्णाटक, महाराष्ट्र, बंगाल, यूपी, बिहार, झारखंड, राजस्थान यहां सीटें कम हो रही हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.