Lok Sabha Poll: सैम पित्रोदा के बयान पर PM मोदी का फूटा गुस्सा, कहा- शहजादे राहुल गांधी इस बात का जवाब दें

New Delhi: प्रधानमंत्री ने आज तेलंगाना के वारंगल में कांग्रेस के ओवरसी चेयरपर्सन सैम पित्रोदा को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा।
PM Modi 
Lok Sabha Poll
PM Modi Lok Sabha PollRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कांग्रेस के ओवरसीज के अध्यक्ष सैम पित्रोदा की टिप्पणी पर बड़े पैमाने पर विवाद पैदा हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि "देश के लोग शरीर के रंग के आधार पर अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।" तेलंगाना के वारंगल में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी से जवाब मांगा।

पीएम मोदी का सैम पित्रोदा के बयान पर हमला

पीएम मोदी ने कहा कि "मुझे कोई जितनी गाली दे, मुझे बिल्कुल गुस्सा नहीं आता है। मैं सब बर्दाश्त कर लेता हूं। लेकिन आज मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है। मेरे देशवासियों को कोई गाली दे। ये मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता।" पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि "कांग्रेस पार्टी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की शरीर के रंग के कारण उनके खिलाफ है। कांग्रेस उन्हें हराने की इतनी कोशिश क्यों कर रही थी?" उन्होंने कहा कि आज उन्हें इस बात का कारण पता चला। पीएम मोदी ने कहा कि "शहजादे राहुल गांधी आपको इस बात का जवाब देना होगा।"

शहजादा के तीसरे अंपायर

पीएम मोदी ने आगे कहा कि "मुझे पता चला कि अमेरिका में एक अंकल हैं जो शहजादा के गुरु हैं और क्रिकेट में तीसरे अंपायर की तरह ये शहजादा के तीसरे अंपायर से सलाह लेते हैं। अमेरिका के अंकल ने कहा कि जिसके शरीर का रंग काला है वह अफ्रीका से है। इसका मतलब है कि ये देश के कई लोगों की शरीर के रंग के आधार पर उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं।"

सैम पित्रोदा का क्या था बयान?

सैम पित्रोदा ने अपने बयान में कहा- "हम 75 वर्षों से बहुत खुशहाल माहौल में रह रहे हैं। जहां लोग इधर-उधर के कुछ झगड़ों को छोड़कर एक साथ रह सकते हैं। पित्रोदा ने कहा, हम भारत जैसे विविधता वाले देश को एक साथ रख सकते हैं। जहां पूर्व के लोग चीनी जैसे दिखते हैं, पश्चिम के लोग अरब जैसे दिखते हैं, उत्तर के लोग गोरे जैसे दिखते हैं और दक्षिण के लोग अफ्रीकी जैसे दिखते हैं। लेकिन इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता हम सभी भाई-बहन हैं।"

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.