मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार पर कसा तंज, कहा- 'टूकड़े-टूकड़े गैंग का नेता', नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में होगी जंग

New Delhi: BJP के मौजूदा सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली का उत्तर-पूर्व लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर तंज कसा है।
Manoj Tiwari
Kanhaiya Kumar
Lok Sabha Poll
Manoj Tiwari Kanhaiya Kumar Lok Sabha PollRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिल्ली का उत्तर-पूर्व लोकसभा क्षेत्र एक हाई-प्रोफाइल मुकाबले के लिए तैयार हो रहा है क्योंकि कांग्रेस ने BJP के मौजूदा सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ युवा नेता कन्हैया कुमार को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। कन्हैया कुमार पर देश विरोधी नारे देने का आरोप है। इस मामले में अब सियासत तेज हो गई है।

मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार पर कसा तंज

गायक से नेता बने मनोज तिवारी ही एकमात्र दिल्ली के BJP उम्मीदवार हैं जिन्हें राष्ट्रीय राजधानी से नहीं हटाया गया है। भगवा पार्टी ने दिल्ली के अन्य सभी 6 निर्वाचन क्षेत्रों में नए चेहरे उतारे हैं। कन्हैया कुमार की उम्मीदवारी की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए, मनोज तिवारी ने उन्हें "गैर-जिम्मेदार और टुकड़े-टुकड़े गैंग का नेता कहा है।" तिवारी ने कहा कि कन्हैया कुमार इस चुनाव में 40 दिनों के दौरे पर आए हैं और 5 सालों में किए गए विकास कार्यों को देखेंगे।

टुकड़े-टुकड़े गैंग पर मनोज तिवारी का हमला

"BJP सांसद ने कहा- जो लोग इस चुनाव में 40 दिन के दौरे पर आए हैं, उन्हें हमारे क्षेत्र में हुए 14,600 करोड़ रुपये के काम जरूर दिखेंगे। जो लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग का नेतृत्व कर रहे हैं, वे दिल्ली के प्रति कितने जिम्मेदार हो सकते हैं और जो देश और सेना का सम्मान नहीं कर सकते, वे देखेंगे कि पहली बार इस क्षेत्र में मेट्रो, केंद्रीय विद्यालय, रेलवे स्टेशन, पासपोर्ट कार्यालय, सिग्नेचर ब्रिज जैसा पुल कैसे लाया जाता है।"

CPI (M) में रहकर लड़ा था चुनाव

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (JNUSU) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार 2016 की एक घटना में सुर्खियों में आए थे। जिसमें JNU परिसर में देश विरोधी नारे लगाए गए थे। अपनी पीएच.डी. प्राप्त करने के बाद कन्हैया कुमार ने CPI (M) में शामिल हो गए और 2019 का लोकसभा चुनाव बिहार के बेगुसराय निर्वाचन क्षेत्र से लड़ा, जहां वह BJP के गिरिराज सिंह के खिलाफ हार गए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.