Lok Sabha Poll: नवनीत राणा बोलीं- 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा लो, मच गया बवाल, ओवैसी ने दिया जवाब

Hyderabad: हैदराबाद में औवेसी भाईयों पर नवनीत राणा के तीखे बयान के बाद सियासी जंग में हंगामा बढ़ गया है। AIMIM ने राणा पर सांप्रदायिक हमले कराने का हमला किया है।
Asaduddin Owaisi (L)
Navnit Rana (Centre)
Akbaruddin Owaisi (R)
Lok Sabha Poll
Asaduddin Owaisi (L) Navnit Rana (Centre) Akbaruddin Owaisi (R) Lok Sabha Poll Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। निर्दलीय से बीजेपी में शामिल हुई नवनीत राणा ने हैदराबाद में चुनावी रैली में AIMIM नेता अकबरुद्दीन औवेसी के एक पुराने भड़काऊ बयान का जिक्र करते हुए उनपर पलटवार किया। उन्होंने असदुद्दीन औवेसी के गढ़ में चेतानवी दी कि इनको 15 मिनट लगेंगे, अगर पुलिस को हटा दिया जाए और हमें 15 सेकेंड लगेंगे।

अकबरुद्दीन ओवैसी का क्या था बयान?

नवनीत राणा के विवादित बयान पर AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान ने कहा कि नवनीत राणा सांप्रदायिक हमले करवाना चाहती है। बीजेपी मुसलमानों के खिलाफ है। नवनीत राणा के बयान से संकेत मिलता है कि वह अमरावती में लोकसभा चुनाव हारने वाली हैं। उन्होंने आगे कहा कि आनंद राज अंबेडकर को हमारी पार्टी का समर्थन है। अमरावती से वे जीतने जा रहे हैं। नवनीत राणा सदमे में है इसलिए यह सब कह रही है। "2013 में एक बैठक में अकबरुद्दीन ओवैसी ने 100 करोड़ हिंदुओं को चेतावनी दी थी कि अगर पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दिया गया तो उनका समुदाय दिखाएगा कि वह क्या कर सकता है।" उनके इस बयान पर नवनीत राणा ने फिर से जान फूंकी हैं। उन्होंने अकबरुद्दीन ओवैसी को जनता के सामने दोबारा पेश किया।

नवनीत राणा ने औवेसी भाईयों को दी चेतावनी

इस बार बीजेपी के टिकट पर अमरावती से लोकसभा चुनाव लड़ रही नवनीत राणा ने AIMIM नेता के बयान का जिक्र करते हुए कहा, 'छोटा भाई कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटाओ ताकि हम उन्हें दिखा सकें कि हम क्या कर सकते हैं।' मैं छोटे भाई अकबरुद्दीन से कहना चाहती हूं कि आपको 15 मिनट लग सकते हैं, लेकिन हमें केवल 15 सेकेंड लगेंगे..." नवनीत राणा के इस बयान के बाद हैदराबाद से लेकर अमरावती तक राजनीति छिड़ गई है।

माधवी लता शेरनी की तरह चुनाव लड़ रही हैं- नवनीत राणा

नवनीत राणा 8 मई को हैदराबाद में असदुद्दीन औवेसी के खिलाफ खड़ी हुई बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में चुनावी रैली में शामिल हुई थीं। उन्होंने कहा कि "माधवी लता औवेसी परिवार के गढ़ में शेरनी की तरह चुनाव लड़ रही हैं और यहां तक ​​कि कांग्रेस ने भी AIMIM का समर्थन करने के लिए एक डमी उम्मीदवार खड़ा किया है। उन्होंने आगे कहा कि ओवैसी को कहीं और से चुनाव लड़ना चाहिए और देखना चाहिए कि असली ताकत क्या है। जनता माधवी लता का साथ दे रही है। जनता माधवी लता को वोट देगी। मुझे उम्मीद है कि जब वोटिंग होगी, तो माधवी लता हैदराबाद को पाकिस्तान बनने से जरूर रोकेंगी और हैदराबाद के विकास के लिए काम करेंगी।"

असदुद्दीन ओवैसी ने किया विरोध

नवनीत राणा के पर AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि "2014 में नरेंद्र मोदी अचानक नवाज शरीफ के घर पहुंच गए...वह क्या था? उन्हें लगता है कि भारत में सभी मुस्लिम पाकिस्तानी हैं। हमें इस RSS की विचारधारा को हराना होगा। वे भारत की विविधता से नफरत करते हैं। उन्होंने कहा कि आप 1 घंटा ले लीजिए, हमें देखना है कि आप क्या करते हैं।"

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.