PM मोदी को जेल भेजने के बयान पर अब बोलीं मीसा भारतीः मेरा वो मतलब नहीं था

Bihar News: लालू यादव की बेटी और RJD नेता मीसा भारती अपने बयान में फंस गई हैं। इसके बाद खुद ही अपनी बयानबाज़ी से पलटी मार ली।
Misa Bharti
Misa Bharti Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। लालू यादव का परिवार भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त हो चुका है। लालू यादव की बड़ी बेटी और RJD लोकसभा प्रत्याशी मीसा भारती का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP को जेल भेजने वाले बयान से आज पलटी मार ली है। उनके बयान पर अब वो खुद ही फंस गई हैं।

अपने बयान से मारी पलटी

मीडियाकर्मियों से बात करने के दौरान, मीसा भारती ने कहा कि "मैंने कहा था कि भ्रष्टाचारी जेल जायेंगे। मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया। मीडिया को देश का एजेंडा तय नहीं करना चाहिए। राजनेताओं को एजेंडा तय करने दें। चाहे वे सत्ता में हो या विपक्ष में हो।" उन्होंने अपने बयान की सफाई देते हुए कहा कि उनका मतलब ये नहीं था। वे इलेक्टोरल बॉन्ड के मद्दे को लेकर बोल रही थीं। अगर इलेक्टोरल बॉन्ड मामले में जांच शुरु हुई तो BJP के नेता जेल में होंगे।

क्या कहा था मीसा भारती ने?

मीसा भारती ने कहा कि मोदी हमारे परिवार के पीछे क्यों लगी है? हम पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाया जाता है। हम किसानों को MSP देना चाहते हैं इसमें प्रधानमंत्री मोदी को तुष्टीकरण लगता है। अगर लोकसभा चुनाव 2024 के बाद इंडिया ब्लॉक सत्ता में आ गई तो प्रधानमंत्री मोदी से लेकर BJP के सभी नेता जेल में बंद होंगे।" उनके इस बयान से सियासी बवाल मच गया। देखते ही देखते उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

BJP ने दी चेतावनी

प्रधानमंत्री मोदी पर दिए गए उनके इस बयान से राजनीतिक बहस छिड़ गई है और BJP नेताओं ने मीसा भारती की आलोचना की। भगवा पार्टी के नेताओं ने कहा, "मीसा भारती अपने पिता लालू प्रसाद यादव की प्रतिज्ञा को हास्यास्पद बना रही हैं।" BJP सांसद रविशंकर प्रसाद ने उनके परिवार पर पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबे होने का आरोप लगाते हुए उन्हें ऐसे बयान न देने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि "मीसा भारती को क्या हुआ है? लालू यादव को चारा घोटाले में दोषी ठहराया गया है। मैं उन्हें चेतावनी देता हूं कि वह ऐसे बयान न दें।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.