Lok Sabha Poll: तेज प्रताप यादव का फूटा गुस्सा, कार्यकर्ता को मारा जोरदार धक्का, अब दे रहे हैं सफाई

Bihar News: RJD नेता तेज प्रताप यादव ने गुस्से में आज पार्टी के एक कार्यकर्ता को धक्का मारा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Tej Pratap Yadav 
Lok Sabha Poll
Tej Pratap Yadav Lok Sabha PollRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू यादव के बेटे लालू यादव के बेटे और RJD नेता तेज प्रताप यादव का एक वीडियो आज वायरल हो गया। जिसमें वे पार्टी के एक कार्यकर्ता को धक्का देते हुए नजर आए। इस घटना के समय उनकी मां राबड़ी देवी और उनकी बहन मीसा भारती भी वहीं मौजुद थी।

वायरल हुआ वीडियो

RJD नेता तेज प्रताप यादव का एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे RJD के एक कार्यकर्ता को गुस्से में धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं। यह सब कुछ तब हुआ जब मीसा भारती पाटलिपुत्र से नामांकन भरने के बाद एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं। उस समय मंच पर खड़े एक कार्यकर्ता को तेज प्रताप यादव ने धक्का मार दिया। तभी कुछ लोग ने मामले को शांत कराया। उस समय मीसी भारती ने भी अपने भाई को शांत किया। उनकी मां राबड़ी देवी भी मामले को शांत कराने के लिए आईं।

तेज प्रताप यादव ने दी सफाई

इस घटना के बाद, तेज प्रताप यादव ने अपनी सफाई देते हुए एक्स पर लिखा कि ये जो कुछ लोग मेरा एक वीडियो वायरल कर रहे है उनको मैं बताना चाहता हूं, की सिक्के के दो पहलू होते है एक तरफ तो देख लिया आप सभी, दूसरी ओर हुआ ये था कि प्रत्याशी डॉ.मीसा भारती और मेरी मां साथ में थे दोनो के बीच में आ के धक्का दे रहा था, मेरा हाथ पहले से जख्मी है और इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में असहाय दर्द महसूस होने पर मुझे खुद को बचाने के लिए अचानक से मजबूरन में इनको साइड करना पड़ा। मेरा मंशा कहीं से भी किन्ही को आहत करने का नहीं रहा है। जनता मालिक मेरे लिए सर्वोपरि है, जनता का मान सम्मान ही हमारा कर्म है।

लालू यादव की दोनों बेटियां इन सीटों से लड़ रहीं हैं चुनाव

RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के अनुसार, रोहिणी आचार्य सारण से चुनाव लड़ रहीं हैं। इस सीट पर उनके पिता लालू यादव ने कई बार जीत दर्ज कर चुके हैं। 2013 में चारा घोटाले में लालू यादव मुख्य आरोपी पाए जाने के बाद अयोग्य घोषित हो गए। उनकी सबसे बड़ी बेटी भारती जो वर्तमान में राज्यसभा में अपना दूसरा कार्यकाल पूरा कर रही हैं। वे पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहीं हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.