Lok Sabha Poll: लालू यादव बोले- मुस्लिमों को आरक्षण मिले, PM मोदी का पलटवार- बेल पर छूटे लोग हमें न सिखाएं

Bihar News: लालू यादव ने आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के बीच कहा कि मुसलमानों को आरक्षण देना चाहिए।
Lalu Yadav
Lok Sabha Poll
Lalu Yadav Lok Sabha PollRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पीएम मोदी के मुस्लिम आरक्षण के बयानों के बाद RJD सुप्रीमो लालू यादव ने जवाब देते हुए कहा- मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए। लोकसभा चुनाव के माहौल में पीएम मोदी ने कई चुनावी रैलियों में मुस्लिम आरक्षण के खिलाफ बयान दिया है। उन्होंने राजस्थान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी SC, ST और OBC से आरक्षण छिनतर मुसलमानों को आरक्षण दे देगी।

मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए- लालू प्रसाद यादव

बिहार के पूर्व सीएम और RJD नेता लालू प्रसाद यादव ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा, ''वोट हमारी तरफ हैं... वे कह रहे हैं कि 'जंगल राज' होगा क्योंकि वे डरे हुए हैं, वे भड़काने की कोशिश कर रहे हैं... वे संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं... अरे तो आरक्षण तो मिलना चाहिए मुसलमानों को पूरा...''

लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना

आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और RJD नेता लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, "आरक्षण का आधार सामाजिक है। नरेंद्र मोदी आरक्षण खत्म करना चाहते हैं। धर्म आरक्षण का आधार नहीं हो सकता। मैं नरेंद्र मोदी से वरिष्ठ हूं। तीसरे चरण का चुनाव चुनाव अच्छा चल रहा है। यह महागठबंधन के पक्ष में है। हम सभी 5 सीटें जीतेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने किया पलटवार

लालू प्रसाद यादव के इस बयान पर प्रधानमंत्री मोदी जनसभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि "जेल से आने वाले लोग हमें न सिखाएं, सब जानते हैं कि कोर्ट ने आपको भ्रष्टाचार के आरोप में अपराधी पाया है।"

लोकसभा चुनाव के बीच मुस्लिम आरक्षण के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी लगभग सभी चुनावी रैलियों में बेबाकी से बयानबाजी की है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस के उपर भी जमकर हमला बोला है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.