Emergency: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट फिर टली, जानें कारण

New Delhi: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की तारीख एक बार फिर टल गई है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर फिल्म की तारीख को आगे बढ़ाया गया है।
Kangana Ranaut 
Lok Sabha Poll
Kangana Ranaut Lok Sabha PollRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। चुनावी माहौल को देखते हुए कंगना की इमरजेंसी फिल्म की तरीख बदली गई है। क्योंकि, ये फिल्म राजनीति से प्रेरित है। इस फिल्म में कंगना रनौत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है।

मणिकर्णिका फिल्म्स प्रोडक्शन ने दी जानकारी

कंगना रनौत की इमरजेंसी एक बार फिर टल गई है। कंगना रनौत की प्रोडक्शन बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बयान जारी किया। जिसमें घोषणा की गई कि फिल्म की रिलीज की तारीख स्थगित कर दी गई है, क्योंकि कंगना रनौत राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने के लिए चुनाव लड़ने जा रही हैं। कंगना हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार हैं। मणिकर्णिका फिल्म्स जल्दी ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करेगी।

तीन बार स्थगित हो चुकी है रिलीज डेट

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्टस के अनुसार, कंगना रनौत की फिल्म पहले 14 जून को रिलीज होने वाली थी। अभिनेत्री ने 24 जनवरी में अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी शामिल हुईं थीं। उसके बाद उन्होंने फिल्म इमरजेंसी की रिलीज की तारीख का भी ऐलान किया था। इस फिल्म का निर्देशन उन्होंने खुद किया है। इसके अलावा इस फिल्म की पटकथा उन्होंने खुद लिखी है। इससे पहले यह फिल्म पहले 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन शेड्यूल में बदलाव के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। अब तक इस फिल्म की रिलीज होने की तारीख तीन बार स्थगित हो चुकी है।

कंगना रनौत ने भरा नामांकन पत्र

मंडी लोकसभा सीट से 15 मई को बीजेपी उम्मीदवार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने जिला निर्वाचन कार्यलय में नामांकन पत्र भरा। इस दौरान उनकी मां और बहन भी उनके साथ मौजुद थी। इस दौरान कंगना रनौत ने कहा था कि "फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने के बाद, मंडी के निवासियों का प्यार उन्हें अपने मूल राज्य में वापस खींच लाया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.