Lok Sabha Poll: कंगना रनौत ने मंडी लोकसभा सीट से भरा नामांकन, कहा- मोदी जी ने बड़ी काशी, मैंने छोटी काशी से...

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रनौत ने नामांकन दाखिल कर दिया है।
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। मंडी लोकसभा सीट से आज बीजेपी उम्मीदवार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने जिला निर्वाचन कार्यलय में नामांकन पत्र भरा। इस दौरान उनकी मां और बहन भी उनके साथ मौजुद थी। कंगना रनौत ने कहा कि फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने के बाद, मंडी के निवासियों का प्यार उन्हें अपने मूल राज्य में वापस खींच लाया है।

मंडी से कंगना रनौत ने भरा नामांकन

आज मंडी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया। मंडी लोकसभा क्षेत्र की जनता का प्यार और विश्वास देख अभिभूत हूं। मैं आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी, माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @JPNadda जी, माननीय गृहमंत्री श्री @AmitShah जी, नेता प्रतिपक्ष श्री @jairamthakurbjp जी, प्रदेश अध्यक्ष श्री @rajeevbindal जी व पार्टी के सभी गणमान्यों की आभारी हूँ कि उन्होंने मुझे मंडी की जनता की सेवा करने के लिए अवसर दिया है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि देश में फिर एक बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए ऐतिहासिक जनादेश मिलेगा।

मंडी की महिलाएं सेना, शिक्षा और राजनीति के क्षेत्र में हैं

कंगना रनौत ने कहा कि "मंडी के लोग और मेरे प्रति उनका प्यार मुझे यहां ले आया है। हमारे देश में महिलाएं हर क्षेत्र में परचम लहरा रही हैं लेकिन कुछ साल पहले मंडी में भ्रूणहत्या की घटनाएं बहुत ज्यादा थीं। आज मंडी की महिलाएं सेना, शिक्षा और राजनीति के क्षेत्र में हैं।" उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी ने बड़ी काशी से पर्चा भरा है और मैंने छोटी काशी से पर्चा भरा है। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि "कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रविरोधी मानसिकता देश के लिए चिंता का विषय है।" कंगना रनौत के साथ आईं उनकी मां आशा रनौत ने कहा, "जनता यहां कंगना का समर्थन करने आई है। हम जरूर जीतेंगे। उन्होंने लोगों के लिए बहुत काम किया है और आगे भी करेंगी।"

विक्रमादित्य सिंह से होगा मुकाबला

मंडी लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह को टिकट दिया है। वे पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे हैं। उनकी मां प्रतिभा सिंह मंडी लोकसभा क्षेत्र की वर्तमान सांसद हैं। उन्होंने 9 मई को नामांकन भरा था। मंडी लोकसभा सीट पर 1 जून को 7वें चरण में मतदान होगा। 4 जून को परिणाम आने के बाद पता चलेगा कि किसके खाते में जनता ने वोट डाला है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.