Lok Sabha Poll: दिग्विजय सिंह के 'कच्चाथिवु द्वीप पर कौन रहता है?' बयान पर भड़की कंगना रनौत, कह दी ये बड़ी बात

New Delhi: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के कच्चाथिवु द्वीप पर विवादित बयान देने के बाद मंडी से BJP उम्मीदवार कंगना रानौत ने उन पर पलटवार किया है।
Kangana Ranaut 
Digvijay Singh
Lok Sabha Poll
Kangana Ranaut Digvijay Singh Lok Sabha Poll

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कच्चातिवु द्वीप विवाद पर 'बकवास बोलने' का आरोप लगाने के बाद विवाद खड़ा हो गया। इस टिप्पणी से BJP में आक्रोश फैल गया है और मंडी से BJP उम्मीदवार कंगना रानौत ने कांग्रेस सांसद पर उनकी मानसिकता के लिए हमला बोला है।

उस द्वीप पर कौन रहता है?

यह घटनाक्रम पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस और उसके सहयोगी दल DMK पर ताजा हमला बोलने और उन पर कच्चातिवु द्वीप मुद्दे पर देश को अंधेरे में रखने का आरोप लगाने के कुछ ही घंटों बाद आया। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि "उस द्वीप पर कौन रहता है? मैं ये सवाल पूछना चाहता हूं?" उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ''मोदी जी बिना किसी सिर-पैर के बकवास करते हैं।"

कंगना रनौत ने किया पलटवार

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के इस बयान पर बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी से BJP उम्मीदवार कंगना रानौत ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि "अक्साई चिन को बंजर भूमि कहने की नेहरूजी की सोच आज भी कांग्रेस में जीवित है। कच्चातिवु द्वीप के संबंध में दिग्विजय जी का बयान उसी सोच को दर्शाता है।" कंगना रानौत ने यह भी आश्वासन दिया कि 'न्यू इंडिया' में "देश की भौगोलिक अखंडता के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा"।

कांग्रेस की इसी मानसिकता के कारण देश के दूरस्थ क्षेत्रों में विकास नहीं हो पाया

कंगना रानौत ने कहा "कि इसी मानसिकता के कारण कांग्रेस शासन में देश के दूरस्थ क्षेत्रों में विकास नहीं हो पाया। लेकिन यह नया भारत है। यहां देश के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र टशीगंग तक नल से जल पहुंच रहा है। हिमाचल के कौमिक जैसे ऊंचे गांव तक बेहतर सड़क सुविधा और बिजली से हर घर रोशन है। देश की भौगोलिक अखंडता के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा और ऐसी सोच रखने वालों को देश जरूर जवाब देगा।"

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.