Lok Sabha Poll: MP के इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय बम ने नाम वापस लिया, BJP में हो सकते हैं शामिल

Madhya Pradesh News: कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी ने इंदौर लोकसभा सीट से अपना नामांकन वापस ले लिया है। आज वे BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के साथ दिखे।
Akshay Bam
Kailash Vijayvargiya
Lok Sabha Poll
Akshay Bam Kailash Vijayvargiya Lok Sabha PollRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने अपना नामंकन वापस ले लिया है। वे आज बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और अपना नाम वापस ले लिया। अब वे चुनावी मैदान से बाहर हैं। सूत्रों के अनुसार, उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है।

विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते थे अक्षय बम

बीजेपी ने इंदौर लोकसभा सीट से शंकर लालवानी को मैदान में उतारा है। कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के नामांकन वापस लेने के बाद उनके सामने कोई बड़ी चुनौती नहीं है। आपको बता दें कि अक्षय बम ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में 4 नंबर सीट से विधानसभा टिकट मांगा था। लेकिन, पार्टी ने उन्हें टिकट देने से इनकार कर दिया था। पार्टी ने उन्हें इंदोर लोकसभा सीट से कांग्रेस का प्रत्याशी बनाया।

कैलाश विजयवर्गीय ने किया स्वागत

बीजेपी के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर लिखा- इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी श्री अक्षय कांति बम जी का माननीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @JPNaddaजी, मुख्यमंत्री @DrMohanYadav51जी व प्रदेश अध्यक्ष श्री @vdsharmabjp जी के नेतृत्व में भाजपा में स्वागत है।

कांग्रेस ने चुप्पी साधी

कांग्रेस पार्टी की ओर से अक्षय बम के नामांकन वापसी देने पर अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हाल ही में कमलनाथ के करीबी विक्रम अहाके ने 18 दिन पहले कांग्रेस का साथ छोड़कर BJP का दामन थाम लिया था। उन्होंने अब वापस से अपने पुराने साथी कमलनाथ का दामन थाम लिया है। उन्होंने छिंदवाड़ा से नकुल नाथ के लिए वोट की अपील की। कुछ दिन पहले कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ की भी कांग्रेस छोड़ने की अफवाहें बढ़ गई थीं। जिसको कमलनाथ ने मीडियाकर्मियों से बात कर नकारा। कमलनाथ इस साल हुए राज्यसभा का चुनाव लड़ना चाहते थे। लेकिन पार्टी ने उन्हें राज्यसभा का टिकट देने से इनकार कर दिया था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.