Lok Sabha Poll: यूट्यूबर मनीष कश्यप BJP में शामिल; मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, पार्टी से जुड़ने की वजह बताई

Bihar News: बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने चुनाव न लड़ने का फैसला किया है। सूत्रों के अनुसार, उन्हें पार्टी के भीतर एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा सकती है।
Manish Kashyap
Lok Sabha Poll
Manish Kashyap Lok Sabha PollRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप के आज भाजपा में शामिल हो गए हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि कश्यप पार्टी नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में भाजपा पदाधिकारी के प्रति अपनी निष्ठा जताएंगे। यह कदम कश्यप के लिए सोशल मीडिया प्रभावशाली व्यक्ति से राजनीतिक भागीदार बनने के लिए एक महत्वपूर्ण परिवर्तन का प्रतीक है। मनीष अपनी मां के साथ पार्टी की सदस्यता लेने आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी मां पीएम नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी फैन हैं, इसलिए मैं भाजपा ज्वाइन किया हूं।

भाजपा में शामिल होंगे यूट्यूबर मनीष कश्यप

बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप के आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए है। वह भाजपा नेता मनोज तिवारी के साथ दिल्ली पहुंचे हैं। जिससे पार्टी में उनके आसन्न प्रवेश की अटकलें तेज हो गईं। इससे पहले, कश्यप ने पश्चिम चंपारण निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। हालांकि, अब उन्होंने चुनाव न लड़ने का फैसला किया है। शुरुआत में पश्चिम चंपारण में भाजपा के संजय जयसवाल के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें आ रहीं थीं। उन्होंने अब इस बात से किनारा कर लिया है। ऐसी अटकलें हैं कि उन्हें पार्टी के भीतर एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी या विधान परिषद सदस्य (MLC) के रूप में टिकट की पेशकश की जा सकती है।

इस मामले में मनीष कश्यप जेल में थे बंद

फर्जी वायरल वीडियो के प्रसार से संबंधित एक मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर मनीष कश्यप को कानूनी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। अपनी रिहाई से पहले उन्होंने लगभग 9 महीने जेल में बिताए। इसके बावजूद, वह वर्षों से बिहार के विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करते हुए लगभग 8.75 मिलियन सब्सक्राइबरों के साथ यूट्यूब पर मजबूत उपस्थिति बनाए हुए हैं। उनकी रिहाई के बाद पटना में भारी संख्या में लोग ने एक जुट होकर मनीष कश्यप का स्वागत किया। मनीष कश्यप ने उस दौरान लोगों का शुक्रिया अदा किया और सरकार के खिलाफ बेबाकी से बयान दिया। उस दौरान उन्होंने पुलिस द्वारा किए गए दुर्व्यवहार का भी उल्लेख किया। उन्होंने बताया कि जब वो जेल में बंद थे तब पुलिस ने उनकी मां को उनसे मिलने नहीं दिया।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.