Lok Sabha Poll 2024: BJP उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने नई दिल्ली से भरा पर्चा, जीत का किया दावा

New Delhi: बीजेपी की दिग्गज नेता स्वर्गीय सुष्मा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने आज नई दिल्ली से बीजेपी के टिकट पर नामांकन भरा।
Bansuri Swaraj 
Lok Sabha Poll 2024
Bansuri Swaraj Lok Sabha Poll 2024Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बांसुरी स्वराज ने आज नई दिल्ली लोकसभा सीट से पर्चा भर दिया है। इससे पहले उन्होंने, मंदिर में पूजा-अर्चना की। उसके बाद, हौजखास इलाके में रोड शो निकाला। इस सीट पर आम आदमी पार्टी से सोमनाथ भारती और बीजेपी की बांसुरी स्वराज के बीच टक्कर होगी। बांसुरी स्वराज ने आज अपनी जीत का दावा किया।

जनता से किया ये वादा

बांसुरी स्वराज ने आज चुनाव अधिकारी के दफ्तर पहुंच कर नामांकन भरा। इस बीच केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी भी शामिल हुए। एबीपी न्युज़ की रिपोर्ट के अनुसार, हौजखास इलाके में रोड शो निकालने के दौरान उन्होंने कहा कि जनता का ये प्यार बीजेपी के सुशासन वाली सरकार के प्रति भरोसे का प्रतीक है। उन्होंने कहा​ कि वो अपने क्षेत्र की जनता के हर समस्याओं को समाधान कराएंगी।

वीरेंद्र सचदेवा का बयान आया सामने

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बांसुरी स्वराज के नामांकन भरने पर खुशी जताई और कहा- जिस तरह से यहां कार्यकर्ता उत्साहित हैं, इससे पता चलता है कि हम सभी 7 सीटें जीतने जा रहे हैं। दिल्ली में बांसुरी स्वराज की नई दिल्ली लोकसभा सीट से जीत तय है। इस बीच, उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा- "राहुल गांधी और रणनीति दो विपरीत शब्द हैं, इसलिए उन्हें ज्यादा गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।"

क्यों है नई दिल्ली लोकसभा सीट इतनी खास?

देश की राजधानी नई दिल्ली में इस बार कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। BJP ने स्वर्गीय सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज को नई दिल्ली से टिकट मिला है। तो वहीं इंडिया गठबंधन में शामिल आम आदमी पार्टी ने सोमनाथ भारती को मैदान में उतारा है। संयोग से बांसुरी स्वराज और सोमनाथ भारती दोनों ही अधिवक्ता हैं। जनता की अदालत में दोनों अपनी दलीलें पेश कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी नई दिल्ली से विधायक हैं। नई दिल्ली की वर्तमान BJP सांसद मीनाक्षी लेखी को इस बार पार्टी ने टिकट नहीं दिया है। नई दिल्ली देश की राजधानी होने के अलावा देश के प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, सांसद और बड़ी-बड़ी हस्तियों का आवास है। 

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.