स्वाति मालीवाल से जुड़े सवाल पर केजरीवाल ने साधी चुप्पी, अखिलेश ने दिया जवाब, कहा- इससे भी ज़रुरी मसले हैं

Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इंडिया गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रैंस में मीडियाकर्मियों ने पूछा कि स्वाति मालीवाल पर आपका क्या कहना है? जानें इंंडिया गठबंधन ने ऐसे क्या दिया जवाब।
Arvind Kejriwal 
Akhilesh Yadav
Arvind Kejriwal Akhilesh Yadav Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रैंस में स्वाति मालीवाल के साथ केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार द्वारा कथित तौर पर की गई मारपीट के मामले में चुप्पी साधी।

केजरीवाल ने साधी चुप्पी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इंडिया गठबंधन की ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रैंस में मीडियाकर्मियों ने पूछा कि स्वाति मालीवाल पर आपका क्या कहना है? अखिलेश यादव ने कहा कि ये अहम मुद्दा नहीं है। ऐसा कहकर उन्होंने इस मुद्दे को टाल दिया। उन्होंने कहा कि इससे भी जरुरी मसलें हैं। भाजपाई वाले किसी के सगे नहीं है। वहीं दूसरी ओर, अरविंद केजरीवाल सवाल का जवाब देने से बचे। उन्होंने इस मामले में पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है।

बीजेपी पर बरसे संजय सिंह

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार, आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इसके बाद मंच संभालते हुए बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में कितने सारे मुद्दे हुए हैं जिन्हें हमने उठाए हैं बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनका जवाब देना चाहिए। स्वाति मालीवाल जब जंतर-मंतर पर विरोध कर रहीं महिला पहलवानों से मिलने गई थीं। तब उनके साथ वहां बदसलूकी हुई थी। बीजेपी को इसका जवाब देना चाहिए। इसके अलावा, संजय सिंह ने कहा कि कर्नाटक में सेक्स स्कैंडल के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के मामले में बीजेपी को जवाब देना चाहिए। उन्होंने मणिपुर में महिलाओं के का साथ हुए दुष्कर्म का भी जिक्र किया और कहा कि पीएम मोदी इसका जवाब दें।

बीजेपी ने की केजरीवाल के इस्तीफे की मांग

इस मामले में बीजेपी ने आप और इंडिया गठबंधन पर पलटवार किया। बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज नई दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रैंस में कहा कि आज लखनऊ में हुई इंडिया गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रैंस में स्वाति मालीवाल से जुड़े सवाल पूंछने पर केजरीवाल के चेहरे की हवाईयां उड़ गई थीं। केजरीवाल ने अपने पीए से कहा कि जाओं स्वाति मालीवाल को पीटो। महिला सुरक्षा को लेकर बीजेपी ने केजरीवाल पर सवाल उठाए, कहा- देश की महिलाएं अपमानित महसूस कर रहीं हैं। बीजेपी ने केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.