Lok Sabha Poll: कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- सोनिया गांधी ने राहुल बाबा को 20 बार किया लॉन्च, लेकिन फेल...

New Delhi: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर रायबरेली लोकसभा सीट को लेकर निशाना साधा।
Amit Shah
Rahul Gandhi
Soniya Gandhi
Lok Sabha Poll
Amit Shah Rahul Gandhi Soniya Gandhi Lok Sabha PollRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रायबरेली लोकसभा क्षेत्र से राहुल गांधी को मैदान में उतारने के लिए कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष किया और कहा कि 20 बार प्रयास करने के बाद भी गांधी परिवार की लॉन्चिंग असफल रही। अमित शाह ने कर्नाटक के चिक्कोडी लोकसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधिन के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

अमेठी से भाग गए राहुल गांधी- अमित शाह

अमित शाह ने चुनावी रैली में कहा- "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केवल एक बार प्रयास किया और चंद्रयान लॉन्च किया गया। सोनिया गांधी ने 'राहुल बाबा' को 20 बार लॉन्च किया है। लेकिन लॉन्चिंग सफल नहीं रही। हर बार इनकी लॉन्चिंग फैल हो गई।" अमित शाह ने आगे कहा कि "राहुल गांधी रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के लिए अमेठी से भाग गए हैं। अमित शाह ने विश्वास जताया कि कांग्रेस नेता भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह से भारी अंतर से चुनाव हारेंगे।"

अमित शाह ने पीएम मोदी की सराहना की

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने इस बीच कहा- एक तरफ राहुल गांधी हैं, जो हर तीन महीने में विदेश में छुट्टियां मनाने जाते हैं। वहीं दूसरी ओर, हमारे पास पीएम मोदी हैं, जिन्होंने पिछले 23 वर्षों से कोई छुट्टी नहीं ली है और देश की सेवा कर रहे हैं। दिवाली के दौरान भी उन्होंने कभी छुट्टी नहीं ली। दिवाली पर वे सेना के साथ मिठाई खाकर दिवाली मनाते हैं।

राहुल गांधी पर बरसे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गांधी परिवार की परंपरागत सीट से राहुल गांधी की उम्मीदवारी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहते थे कि "डरो मत, लेकिन अब खुद डरकर अमेठी से भाग गए हैं।" पीएम ने कहा, "वो वायनाड में भी हार रहे हैं, इसलिए रायबरेली में रास्ता ढूंढ रहे।" इस दौरान, पीएम मोदी ने सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा और कहा- "सोनिया गांधी राजस्थान भाग गई हैं, रायबरेली छोड़कर वे राज्यसभा की सांसद बन गई हैं।"

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.