Lok Sabha Poll 2024: TV सीरियल 'अनुपमा' फेम रूपाली गांगुली ने राजनीति में रखा कदम, BJP में हुईं शामिल

New Delhi: TV सीरियल 'अनुपमा' में अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रूपाली गांगुली आज नई दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं हैं।
Rupali Ganguly 
Lok Sabha Poll
Rupali Ganguly Lok Sabha PollRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण से पहले TV सीरियल 'अनुपमा' की मशहुर अभिनेत्री रूपाली गांगुली आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं। ANI की रिपोर्ट के अनुसार, गांगुली ने कहा, "जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूं, तो मुझे लगता है कि मुझे भी भाग लेना चाहिए। मुझे आपके आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं।"

बीजेपी मुख्यालय में रूपाली गांगुली पार्टी में हुई शामिल

रूपाली गांगुली नई दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी सहित कई अन्य पार्टी नेताओं की उपस्थिति में भगवा पार्टी में शामिल हुईं। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने रूपाली गांगुली का पार्टी में स्वागत किया।

बीजेपी में शामिल होने की बताई वजह

इस दौरान, रुपाली गांगुली ने कहा कि "एकमात्र व्यक्तित्व जो सभी को बीजेपी की ओर आकर्षित करता है वह पीएम मोदी हैं। टीवी सीरियल अनुपमा फेम ने कहा, "उनकी कार्यशैली, व्यक्तित्व और जिस तरह से वह हमारे देश को विकास की ओर ले गए हैं। हर कोई 'मोदी सेना' में शामिल होना चाहता है और देश के लिए योगदान देना चाहता है और मुझे भी ऐसा ही लगा और इसलिए मैं बीजेपी में शामिल हुई।"

पीएम मोदी की फैंन हैं रुपाली गांगुली

रुपाली गांगुली को 'अनुपमा' और 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। मार्च 2023 में रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड से एक वीडियो पोस्ट किया, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई मुलाकात को "फैन गर्ल मोमेंट" बताया था। इसके अलावा, बीजेपी ने क्लासिक टीवी शो "रामायण" में भगवान राम के किरदार के लिए प्रसिद्ध अभिनेता अरुण गोविल को मेरठ निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने का टिकट दिया था। बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी के बीजेपी ने तीसरी बार मथुरा लोकसभा टिकट से मैदान में उतारा। 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मथुरा और मेरठ लोकसभा सीट पर मतदान हुआ।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.