केजरीवाल ने PM मोदी पर साधा निशाना, बोले- BJP के सारे बड़े नेताओं का करियर ठप कर दिया, अगला नंबर योगी का

Arvind Kejriwal: उन्होंने आज 11 मई 2024 को प्रेस कांफ्रेंस करके भाजपा पर लगातार बड़े हमले किए हैं।
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwalraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से अंतरिम जमानत पर बाहर हैं। उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून 2024 तक चुनाव प्रचार करने की अनुमति दी है। चुनाव खत्म होते ही उन्हें 2 जून 2024 को सरेंडर करना होगा। यानि वापस जेल जाना होगा। जेल से बाहर आते ही उन्होंने बीजेपी पर हमला करना शुरू कर दिया था। उन्होंने आज 11 मई 2024 को प्रेस कांफ्रेंस करके भाजपा पर लगातार बड़े हमले किए हैं।

मोदी अपने मिशन के तहत सारे विपक्ष के नेताओं की जेल में भेज देंगे

अरविंद केजरीवाल ने मोदी पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी विपक्ष के सभी नेताओं को जेल भेजकर अकेले चुनाव लड़ना चाहते हैं। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बड़े खतरनाक मिशन की शुरुआत की है। जिसका नाम है 'वन नेशन वन लीडर'। केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी सारे विपक्ष के नेताओं को जेल भेजना चाहते है। अगर वह यह चुनाव जीत जाते हैं तो कुछ समय बाद ही ममता दीदी, स्टालिन साहब, तेजस्वी यादव, पिनाराई विजयन, उद्धव ठाकरे जेल के अंदर होंगे। उन्होंने कहा कि मोदी अपने मिशन के तहत सारे विपक्ष के नेताओं की जेल में भेज देंगे।

लेकिन मै इनसे पूछता हूं कि इनका प्रधानमंत्री कैंडिडेट कौन होगा?

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं की राजनीति करियर खराब करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का अगला निशाना उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर है। अगर भाजपा की सरकार बनती है तो अगले 2 महीने में वह योगी आदित्यनाथ को भी हटा देंगे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा हमेशा इंडिया गठबंधन की तरफ से प्रधानमंत्री कैंडिडेट कौन होगा पूछते हैं? लेकिन मै इनसे पूछता हूं कि इनका प्रधानमंत्री कैंडिडेट कौन होगा?

आप वोटअमित शाह को देने जा रहे हैं

केजरीवाल ने पीएम मोदी के वर्ष 2014 के नियम को याद दिलाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने उस समय खुद नियम बनाया था कि 75 साल बाद बीजेपी नेता रिटायर हो जायेंगे। सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि मोदी जी 17 सितंबर 2025 को 75 साल के पूरे हो जायेंगे। उन्होंने इस बात का संदर्भ लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपने लिए वोट नहीं मांग रहे हैं, वे अमित शाह को पीएम बनाने के लिए वोट मांग रहे हैं। इसके बाद तो केजरीवाल ने मोदी और शाह का नाम लेते हुए कहा कि ये मोदी की गारंटी कौन पूरी करेगा? उन्होंने देश के वोटरों से कहा कि जो भी मोदी को वोट देने जा रहे हैं, आप वोटअमित शाह को देने जा रहे हैं।

अमित शाह ने दिया जवाब

अरविंद केजरीवाल के अमित शाह को लेकर बोले गए बयान का, अमित शाह ने खुद अपने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा "मोदी जी 2029 तक ही नहीं, उससे आगे भी भाजपा और देश का नेतृत्व करते रहेंगे…केजरीवाल और इंडी अलायन्स वालों को खुश होने की जरूरत नहीं है।"

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.