अमेठी सीट पर उम्मीदवार को लेकर कांग्रेस का सस्पेंस बरकरार, प्रदेश कार्यालय में लगे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर

Loksabha Election: कांग्रेस ने अभी तक इस लोकसभा सीट से प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की है।
Robert Vadra
Robert Vadraraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश में चुनावी माहौल है। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान 26 अप्रैल 2024 को होने हैं। वहीं अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। यह लोकसभा सीट गांधी परिवार के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। यह लोकसभा सीट गांधी परिवार का गढ़ रही है। मगर स्मृति ईरानी ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को अमेठी लोकसभा सीट से हरा दिया था। कांग्रेस ने अभी तक इस लोकसभा सीट से प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की है। लेकिन अमेठी में कांग्रेस के कार्यालय के बाहर रोबर्ट वाड्रा के पोस्टर नजर आ रहे हैं।

अमेठी के गौरीगंज कार्यालय के बाहर रोबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगे हुए हैं

कांग्रेस के अमेठी के गौरीगंज कार्यालय के बाहर जो रोबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगे हुए हैं। उसमे लिखा हुआ है कि अमेठी की जनता करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अब की बार। इससे पहले रोबर्ट वाड्रा ने भी राजनीति में आने के संकेत देते हुए कहा था कि देश में बदलाव का माहौल है। उनका पूरा परिवार अपनी पूरी लगन से इसके लिए काम कर रहा है। रोबर्ट वाड्रा ने कहा था कि वह राजनीति में पूरी तरह सक्रीय रहे या नहीं। लेकिन वह देश के लोगों के लिए अपनी पूरी मेहनत के साथ कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनका देश में धर्मनिरपेक्ष सरकार लाने का प्रयास जारी रहेगा।

अमेठी लोकसभा सीट की उम्मीदवारी को लेकर रोबर्ट वाड्रा से सवाल

जब अमेठी लोकसभा सीट की उम्मीदवारी को लेकर रोबर्ट वाड्रा से सवाल पूछा गया तो रोबर्ट ने कहा था कि देश में हर जगह इसकी चर्चा चल रही है। यह जनता की आवाज है। रोबर्ट वाड्रा ने कहा था कि वह लोगों की कठोर मेहनत को समझते हैं। अमेठी के लोग भी चाहते हैं कि मै यहां से उनका प्रतिनिधित्व करूं। यहां की जनता चाहती है कि मै इस लोकसभा क्षेत्र की समस्याओं को सुनूं। जिससे वे प्रगति के मार्ग पर चल सकें। उन्होंने अमेठी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनने के लिए अप्रत्यक्ष रूप से अपनी इच्छुकता जताते हुए कहा था कि वह राजनीति में आना चाहते है मगर इसका निर्णय सही समय आने पर लिया जायेगा। अभी कोई जल्दी नहीं है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.