Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल मामले में केजरीवाल पर बरसे BJP नेता, कहा- शीश महल, अपराध महल है

New Delhi: स्वाति मालीवाल मामले में बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल को घेर लिया है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि मालीवाल पर चुप रहने का दवाब बनाया जा रहा है।
Arvind Kejriwal and Sanjay Singh was seen together with Bibhav Kumar in Lucknow Airport
Arvind Kejriwal and Sanjay Singh was seen together with Bibhav Kumar in Lucknow Airport Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बीजेपी ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला किया है। बीजेपी ने सोशल मीडिया पर केजरीवाल, संजय सिंह बिभव कुमार की एक साथ फोटो पर निशाना साधा है। स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार पर कथित तौर पर मारपीट का आरोप लगाया था।

शीश महल अप्राध महल है

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना को 72 घंटे हो गए हैं। विभव कुमार पर अबतक कोई FIR दर्ज नहीं हुई है। केजरीवाल उन्हें बचा रहे हैं। उनके साथ घूम रहे हैं। केजरीवाल के इशारे पर ही स्वाति मालीवाल के साथ ये घटना हुई। शीश महल अपराध महल है और द्रौपदी चीरहरण की तरह एक महिला राज्यसभा सांसद को हिंसा का शिकार होना पड़ा। उन पर दवाब बनाया जा रहा है कि वे चुप रहें या अपनी कहानी बदल दें। AAP के नेता नवीन जयहिंद और नितिन त्यागी के बयानों से स्पष्ट है कि इस बारे में अबतक पुलिस में शिकारय दर्ज नहीं हुई है। AAP का असली चेहरा सामने आ गया है। ये एक महिला विरोधी अराजकतावादी वाली पार्टी है।

जिस पार्टी में कार्यकर्ता सुरक्षित नहीं, उस पार्टी का कोई भविष्य नहीं

प्रवीण कुमार ने केजरीवाल पर हमले करता हुए कहा कि "एक तरफ तो संजय सिंह कहते हैं कि विभव कुमार ने स्वाती मालीवाल के साथ गलत किया। और आज देखिए, उसी बिभव कुमार को केजरीवाल साथ लेकर घूम रहे हैं जबकि स्वाती मालीवाल का कुछ पता नहीं है। जिस पार्टी में उसके कार्यकर्ता ही सुरक्षित नहीं है उस पार्टी का कोई भविष्य नहीं।"

लखनऊ एयरपोर्ट पर केजरीवाल के साथ दिखे बिभव कुमार

सोशल मीडिया पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा कि संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने वाले विभव कुमार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 15 मई की रात लखनऊ एयरपोर्ट पर केजरीवाल के साथ बिभव कुमार के साथ वही संजय सिंह भी नजर आए। कुछ तो खतरनाक चल रहा है।

अबतक दर्ज नहीं हुई FIR

13 मई को स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस की इमरजेंसी हेल्पलाइन नम्बर पर फोन करके पुलिस को बताया था कि उनके साथ अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनके निजी सचिव बिभव कुमार ने मारपीट की है। सिविल लाइंस थाने की पुलिस जब सीएम आवास पहुंची तब तक स्वाति मालीवाल घटनास्थल से रवाना हो चुकी थीं। पुलिस ने जब उनसे संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि वे बाद में शिकायत दर्ज कराएंगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.