तेजस्वी की जनसभा में चिराग के लिए हुआ अभद्र भाषा का प्रयोग, भाजपा ने बनाया मुद्दा; RJD नेता ने दिया जवाब

Tejaswi Yadav: तेजस्वी यादव का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ। वैसे ही उनके प्रतिद्वंदी उनपर हमलावर हो गए हैं।
Tejaswi Yadav and Chirag Paswan
Tejaswi Yadav and Chirag Paswanraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश में चुनाव को लेकर जनता बहुत ही उत्साहित है और अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार है। देश में पहले चरण के लोकसभा चुनाव के लिए मतदान कल(19 अप्रैल 2024) से ही शुरू हो रहे हैं। वहीं राजनीतिक दलों में लोकसभा चुनाव को लेकर भाषणों का दौर चल रहा है। ऐसे में बिहार के जमुई जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में जमुई जिले की जनसभा में तेजस्वी यादव के मंच के नीचे खड़ा व्यक्ति चिराग पासवान को गंदी गंदी गालियां दे रहा है।

तेजस्वी यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

तेजस्वी यादव का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ। वैसे ही उनके प्रतिद्वंदी उनपर हमलावर हो गए हैं। इस वायरल वीडियो में तेजस्वी यादव के मंच के नीचे खड़ा व्यक्ति चिराग पासवान को गलियां दे रहा है, जिसको लेकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव पर नाराजगी जताते हुए, इस घटना को दलितों का अपमान बताया। वहीं बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने इस घटना को दलितों के अपमान का मुद्दा बना डाला। विरोधी दल का कहना है कि तेजस्वी यादव को अपने मंच के नीचे खड़े व्यक्ति को चिराग पासवान को गाली देने से रोकना चाहिए था। ऐसा न करके उन्होंने दलितों का अपमान किया है।

तेजस्वी यादव ने इस वायरल वीडियो को लेकर यह कहा

वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस वायरल वीडियो को लेकर कहा है कि मंच के नीचे से अगर कोई गाली दे रहा है तो ऐसे में मंच के पास हजारों की भीड़ में उन्हें सुनाई नहीं दिया। तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि ऐसे तो कई लोग हमें भी गाली देते होंगे। अगर गाली मुझे सुनाई देती तो उसे रोकता। ऐसी चीजे कोई बर्दाश्त नहीं कर सकता है। वहीं तेजस्वी यादव के वायरल वीडियो के मामले को लेकर भाजपा की महिला नेता उषा विद्यार्थी ने अन्य महिलाओं के साथ मिलकर चुनाव आयोग को शिकायत करने की मांग की है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.