पीएम मोदी के वाराणसी रोड शो में लग गया फैन्स का मेला, काशी विश्वनाथ में की पूजा, आज भरेंगे नामांकन

PM Modi Road Show: पीएम मोदी के रोड शो के दौरान लोग उनकी एक झलक पाने के लिए काफी उत्साहित दिखे।
Narendra Modi and Yogi Adityanath
Narendra Modi and Yogi Adityanathraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में 13 मई 2024 को भव्य रोड शो किया। आज उन्हें वाराणसी से नामांकन करना है। उनके रोड में भारी संख्या में लोग मौजूद रहे। पीएम मोदी का वाराणसी में भव्य रोड शो ढाई घंटे तक चला। इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। वह भी पीएम के साथ जनता का अभिवादन कर रहे थे। पीएम मोदी का यह रोड शो छह किलोमीटर लंबा चला। जनता का प्यार देख काफी खुश दिखे पीएम नरेंद्र मोदी।

इस रोड शो में हर उम्र के लोग थे, जो पीएम मोदी के नारे लगाने में लगे हुए थे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए पांच हजार से ज्यादा महिलाएं आगे आगे चल रही थी। अगर कहें कि पीएम मोदी के रोड शो का संचालन ये महिलाएं कर रही थी तो इसमें कुछ भी गलत न होगा। यहां तक कि बनारस की मुस्लिम महिलाओं ने भी पीएम मोदी का स्वागत किया। पीएम मोदी के रोड शो में भारत ट्रेन का मॉडल लहराते हुए समर्थक भी दिखाई दिए। प्रधानमंत्री का रथ जब इन समर्थको के पास पंहुचा तो उन्होंने उनका अभिवादन किया। पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो में लोगो में इतना उत्साह बना हुआ था कि पीएम मोदी और सीएम योगी दोनों काफी प्रसन्न दिखाई दिए। लोग पीएम मोदी की फोटो ले रहे थे और रोड शो को लाइव कर रहे थे। इस रोड शो में हर उम्र के लोग थे, जो पीएम मोदी के नारे लगाने में लगे हुए थे।

पीएम मोदी भी वाराणसी के लोगों का प्यार पाकर काफी खुश दिखें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में कई तरह की झलक दिखाई दी, इसमें से उनके रोड शो में गंगा आरती जैसी झलक काफी विशेष रही। यहां पर एक मंच में कई पुजारी सांस्कृतिक वेश पहने हुए, हाथ में बड़े-बड़े दीप स्तंभ को थामे हुए आरती करते दिखाई दिए। साथ ही शंख और घंटे की ध्वनि की गूंज वातावरण को काफी शुद्ध और मधुर कर रही थी। इन्होने प्रधानमंत्री के रोड शो का भव्य स्वागत किया। पीएम मोदी के रोड शो के दौरान लोग उनकी एक झलक पाने के लिए काफी उत्साहित दिखे। पीएम मोदी भी वाराणसी के लोगों का प्यार पाकर काफी खुश दिखें।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.