Telangana Election 2023: तेलंगाना चुनाव में ओवैसी को झटका, शुरुआती रुझान में पिछड़ी उनकी पार्टी एआईएमआईएम

तेलंगाना में ओवैसी की पार्टी का जादू चलता नहीं दिख रहा है। एआईएमआईएम को शुरुआत में केवल 2 सीटों पर ही बढ़त मिली है। वहीं पिछली बार एआईएमआईएम ने 7 सीट जीता था।
Telangana Election 2023
Telangana Election 2023Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | शुरुआती रूझान मे कांग्रेस को बढ़त मिलती दिख रही है। दूसरी तरफ असद उद्दीन ओवैसी की एआईएमआई पार्टी पिछड़ती हुई नजर आ रही है। वहीं पिछली बार एआईएमआईएम ने 7 सीटें जीत लिया था। दूसरी तरफ इस बार इस बार एआईएमआईएम कमाल दिखाने में कामयाब नहीं दिख रही हैं। पिछली बार के मुकाबले से ओवैसी ब्रदर्स का जादू जनता पर नहीं चला है। वहीं माना जा रहा है मुस्लिम वोट पर दावा करने वाली एआईएमआईअम को अभी तक के रुझान में असफलता प्राप्त हुई है।

तेलंगाना चुनावम में राहुल और प्रियंका ने खूब प्रचार किया था। शुरुआत से ही कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शऩ किया है। इस चुनाव में केसीआर अपनी ही सीट से पीछे दिखते हुए नजर आ रहे हैं।

ओवैसी का नहीं चला जादू

तेलंगाना में अपना जादू चलानेा वाले असदउद्दीन ओवैसी का प्रदर्शऩ कुछ खास नहीं रहा है। इस बार ओवेैसी की पार्टी केवल 9 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। जिसमें केवल 2 पर बढ़त बनाए हुए हैं। आने वाले रुझान को लेकर अनुमान नहीं लगाया गया है। वहीं बीजेपी ने तेलंगाना में 9 सीटों पर बढ़त बनाया हुआ है।

Related Stories

No stories found.