Telangana: चारमीनार एक्सप्रेस की तीन बोगी नामपल्ली रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरी, 6 लोग घायल

Charminar Express: बुधवार को सुबह नौ बजे तेलंगाना के नामपल्ली रेलवे स्टेशन पर चारमीनार एक्सप्रेस के तीन बोगियां पटरी से उतर गई, जिसमें छह लोग घायल हो गए हैं।
चारमीनार एक्सप्रेस
चारमीनार एक्सप्रेसRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। भारतीय रेलवे के लिए लगातार हो रहे ट्रेन हादसे बड़ी चिंता का विषय बनते जा रहें है। हादसों को होने से रोकने के लिए बीते कुछ दिनों में भारतीय रेलवे ने कई प्रयास किए है। इससे पहले रेलवे ने कवच सुरक्षा प्रणाली का भी परीक्षण किया था। हालांकि, ट्रेन हादसों को लेकर अभी तक कोई फुल प्रुफ प्लान नहीं मिल सके है। इसी बीच, बुधवार को सुबह नौ बजे तेलंगाना के नामपल्ली रेलवे स्टेशन पर चारमीनार एक्सप्रेस के तीन बोगियां पटरी से उतर गई, जिसमें छह लोग घायल हो गए हैं। हालांकि, इस दुर्धटना में किसी को गंभीर चोट नही आई है।

डेड एंड दीवार से जा टकराई ट्रेन

दक्षिण मध्य रेलवे सीपीआरओ राकेश ने बताया कि यह घटना सुबह करीब नौ बजे हुई। हादसा नामपल्ली रेलवे स्टेशन के पास हुआ। चेन्नई से कल देर शाम रवाना हुई ट्रेन सीधे प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर पहुंची और डेड एंड दीवार से जा टकराई। जिससे ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना में ट्रेन के दरवाजे के पास खड़े करीब छह लोगों को चोटें आई हैं। घायल को रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

एस2, एस3, एस6 बोगियां आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त

ट्रेन से उतरने की तैयारी कर रहे दरवाजे पर खड़े कुछ यात्री झटके की वजह से गिर कर चोटिल हो गए। एस2, एस3, एस6 बोगियां आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुई हैं। ट्रेन के धीरे-धीरे स्टेशन पर रुकने से बड़ा हादसा टल गया। आशंका जताई जा रही है कि लोको पायलट की गलती से यह हादसा हुआ। घायल यात्रियों को इलाज के लिए लालागुडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.