Telangana Election: सचिन पायलट ने याद दिलाया तेलंगाना के गठन से पहले और बाद तक कांग्रेस का योगदान

Sachin Pilot : हम तीनो राज्यों छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में जीत दर्ज करेंगे, यहां चुनाव प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।
Sachin Pilot
Sachin Pilotraftaar.in

हैदराबाद, रफ्तार डेस्क। कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट ने सोमवार को विश्वास जताते हुए कहा कि कांग्रेस राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में पूर्ण बहुमत से विधानसभा चुनाव जीतेगी। पायलट ने एक संवाददाता सम्मलेन में कहा कि उनकी पार्टी को तेलंगाना के लोग 30 नवंबर को वोट देंगे। उन्होंने कहा तीनो राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जहां चुनाव प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

कांग्रेस तेलंगाना में पारदर्शी और संवेदनशील सरकार चलाएगी

सचिन पायलट ने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी और घोषणापत्र में किये गए वादों को गारंटी के साथ समयसीमा में लागू किया जायेगा और कांग्रेस तेलंगाना में पारदर्शी और संवेदनशील सरकार चलाएगी। उन्होंने कहा "राहुल गांधी, प्रियंका और मल्लिकार्जुन खरगे ने चुनाव प्रचार के समय जो भी कहा है लोग उस पर पूरा भरोसा करते है।"

बीआरएस सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री, के. चंद्रशेखर राव और उनके मंत्रियों पर आरोप लगाया कि उनके पास राज्य में विकास के मामले में गर्व करने के लिए कुछ भी नहीं है। सचिन पायलट ने बीआरएस सरकार के खिलाफ इशारा करते हुए कहा कि लोग इस सरकार के भ्रष्टाचार से तंग आ चुके है और वे बदलाव चाहते है। उन्होंने तेलंगाना राज्य के निर्माण में कांग्रेस की भूमिका और तेलंगाना के गठन से पहले अविभाजित आंध्र प्रदेश में किये गए विकास में भी कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों के योगदान को याद दिलाया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.