MP Election: चुनाव परिणाम से पहले उमा भारती का बड़ा बयान, बोलीं- सीएम पद छोड़ने के बाद हो गई थी मेरी घेराबंदी

Bhopal: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम आने में थोड़ा ही समय शेष रह गया है। उससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायर ब्रांड नेत्री उमा भारती का बड़ा बयान सामने आया है।
Uma Bharti
Uma Bharti Social Media

भोपाल, हि.स.। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम आने में थोड़ा ही समय शेष रह गया है। उससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायर ब्रांड नेत्री उमा भारती का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री पद छोड़ने के बाद मेरी घेराबंदी पहले हो गई थी। मैं और बढ़े पद पर न चली जाऊं। इसके लिए घेराबंदी की गई। वहीं प्रदेश में बढ़ रहे अवैध खनन को लेकर भी उन्होंने कहा कि चाहे किसी की भी सरकार हो लेकिन खनन माफियाओं के खिलाफ मेरी लड़ाई अनवरत जारी रहेगी।

भाजपा मेरी पार्टी, मोदी मेरे नेता

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने आज पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा मेरी पार्टी, मोदी मेरे नेता हैं। मैं इस देश पर जान छिड़क सकती हूं। उमा भारती ने कहा कि हमारी सरकार बन रही है पर कुछ चीजें छूठ रही हैं। मैं चाहती हूं मेरी पार्टी की सरकार हो। उन्होंने कहा कि मुझे बनाने के लिए किसी का रोल नहीं रहता बल्कि परिस्थितियों का रोल रहता है। मैंने चुनाव से पहले जेपी नड्डा से मुलाक़ात की थी।

आगे उन्होंने कहा कि चुनाव ख़त्म हो जाए तो मुझे संगठन में ज़िम्मेदारी दीजिए मुझे 2024 का लोक सभा का चुनाव लड़ना है। संगठन मुझे कोई दायित्व दे लेकिन मैं अपने मुद्दे नहीं छोडूंगी। यह तीन चीज मेरे लिए अटल हैं- गाय, शराब और खनन के प्रति मेरा अभियान जारी रहेगा। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा- क्या माफिया के सामने सत्ता असहाय है। खनन होता रहा और सत्ता रोक नहीं पाई। यह आश्चर्यजनक है।

मेरी पोजीशन और योगदान में मेल होना चाहिए
उमा भारती ने कहा कि सरकार बनेगी तो मुख्यमंत्री से अकेले में कहूंगी ऐसा-ऐसा करिए। ऐसा नहीं होगा तब खुलकर बोलूंगी। मेरी पोजीशन और योगदान में मेल होना चाहिए। पोजीशन में रहकर योगदान नहीं दे पाई तो मेरी पोजीशन को कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए अटलजी, आडवाणी जी के बाद अगर किसी को झोंका गया तो वह मैं हूं। पूर्व सीएम ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मोदी जी पर कभी संकट आएगा ही नहीं, जब कभी ऐसा हुआ तो सबसे पहले जान की बाजी में लगा दूंगी।

मुझे लट्ठ लेकर खड़ा होना पड़ेगा
इसी दौरान उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि खनन माफिया के खिलाफ लट्ठ लेकर उतरुंगी। ब्यौहारी से अभियान की शुरुआत करूंगी। अवैध खनन रोकने के लिए यह अभियान रहेगा। मेरी पार्टी की सरकार बनेगी, या सरकार किसी की भी रहे लेकिन मेरा अभियान शुरू होगा। उमा भारती ने कहा कि शासन, प्रशासन, सत्ता सब दीन हो गए हैं। अब क्या मुझे लट्ठ लेकर खड़ा होना पड़ेगा। खनन माफिया, शराब माफिया, पॉवर माफिया के खिलाफ पुख्ता कार्रवाई के लिए अदम्य साहस चाहिए और यह सब मोदी कर सकते हैं। मोदी को लंबे समय तक प्रधानमंत्री रहना चाहिए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.