CG Election: BJP नेता अरुण साव ने CM बघेल पर कसा तंज, बोले- जो 500 रुपये नहीं दिए वे 15 हजार क्या देंगे?

Raipur: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान खत्म होने के बाद दूसरे चरण के मतदान के लिए कांग्रेस जनता को रिझाने प्रदेश में घोषणाओं की झड़ी लगा दी है। इस बीच BJP ने कांग्रेस पर हमला किया।
Chhattisgarh Assembly Election
Chhattisgarh Assembly Election Raftaar.in

रायपुर, हि.स.। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान खत्म होने के बाद दूसरे चरण के मतदान के लिए कांग्रेस जनता को रिझाने प्रदेश में घोषणाओं की झड़ी लगा दी है। इसी बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दीपावली के अवसर पर कांग्रेस की सरकार बनने पर गृह लक्ष्मी योजना लागू करने का वादा किया है, इस योजना से महिलाओं और लड़कियों के खातों में हर साल 15 हजार रुपए मिलेगा। वहीं मुख्यमंत्री बघेल द्वारा की गई इस घोषणा पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पलटवार किया है।

BJP का कांग्रेस पर प्रहार

साव ने कहा कि कांग्रेस ने स्वयं प्रमाणित किया उन्होंने हार मान ली है। जो 500 रुपये नहीं दिए 15 हजार क्या देंगे? प्रथम चरण के मतदान के बाद भूपेश बघेल की घोषणा यह बताता है कि भाजपा पर छत्तीसगढ़ की बेटियों के बढ़ते भरोसे से वे घबरा गए हैं, उन्होंने हार स्वीकार कर ली है।

BJP नेता ने आगे कहा...

हार की हताशा से उन्होंने इस प्रकार की घोषणा की है। छत्तीसगढ़ की माता बहनों को भूपेश बघेल ने 5 साल ठगने का काम किया है, चाहे शराबबंदी के वादे का हो, महिला स्व-सहायता समूह के कर्ज माफी का वादा का हो, महिला स्व-सहायता समूह के बेरोजगार करने का मामला हो, या विधवा बहनों को धोखा देने का मामला हो काग्रेस की भूपेश सरकार लगातार जनता को ठगने का काम किया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in