Best Stone For Love Life: जीवन में प्यार भर देते हैं ये चमत्कारी रत्न, आज ही करें धारण

रत्न शास्त्र में ऐसे कई रत्नों का वर्णन है जो व्यक्ति की कुंडली में कमजोर ग्रहों को मजबूत करने का काम करते हैं।
Best Stone For Love Life: जीवन में प्यार भर देते हैं ये चमत्कारी रत्न, आज ही करें धारण

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। ज्योतिष शास्त्र में रत्नों विशेष स्थान है। ऐसा माना जाता है कि धन के निर्माण में रत्न महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। रत्न शास्त्र में ऐसे कई रत्नों का वर्णन है जो व्यक्ति की कुंडली में कमजोर ग्रहों को मजबूत करने का काम करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि मानव जीवन से जुड़ी सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान रत्न विज्ञान में शामिल है। इसी कारण से रत्न धारण करने की सलाह दी जाती है। आइए जानते हैं ऐसे रत्नों के बारे में जो आपकी जिदंगी में प्यार को भर देंगे। यदि आपके जीवन में रिश्ते सही नहीं चल रहे हों या प्यार की कमी हो तो आप इन खास रत्नों को धारण कर सकते हैं। रत्न धारण करने से पहले ज्योतिष की सलाह हमेशा ही लेनी चाहिए।

गुलाबी स्फटिक

गुलाबी स्फटिक बहुमूल्य पत्थरों में से हैं। इस पत्थर को लव स्टोन भी कहा जाता है क्योंकि यह आपके जीवन को प्यार के रंग से भर देता है। इस रत्न को धारण करने से विवाह और प्रेम जीवन में आ रही बाधाएं दूर हो जाती हैं।

माणिक

यह बहुत चमकीला पत्थर है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह रत्न प्रेम और विवाह के लिए बहुत लाभकारी होता है। इस रत्न को धारण करने से रिश्तों में मजबूती आती है। यह रत्न प्रेम संबंध के लिए काफी शुभ होता है।

मोती

मोती का सीधा संबंध चंद्रमा से माना जाता है। इसे पवित्रता, सुंदरता, सुरक्षा और प्रेम का प्रतीक माना जाता है। यदि आपके जीवन में एक साथ समस्याएं हैं या किसी जोड़े के जीवन में एक साथ समस्याएं हैं, तो यह मोती पहनना आपके लिए उपयोगी हो सकता है। यह वैवाहिक समस्याओं को सुलझाने में भी आपकी मदद कर सकता है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.