दोस्त सतीश कौशिक को याद करते हुए भावुक हुए अनुपम खेर, कही ये बात 

Anzar Hashmi

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने साल 2023 में अपने एक बहुत काबिल कलाकार को खोया था। हम सतीश कौशिक के बारे में बताने वाले हैं। अगर आप 90s के दशक से फिल्में देख रहे हैं तो आपने सतीश कौशिक को एक डायरेक्टर के तौर पर देखा होगा।

Anupam Kher | Social Media

उन्हें एक शानदार कॉमेडियन के रोल के तौर पर देखा है। एक जिंदादिल और एक हंसमुख इंसान के रोल में देखा गया। लेकिन बॉलीवुड का ये बड़ा सितारा साल 2023 में इस दुनिया से चला गया।

Anupam Kher | Social Media

उनके निधन के बाद से उनका परिवार पूरी तरह से बिखर गया था। इसके अलावा उनके खास दोस्त अनुपम खेर का हाल भी बेहाल है। हाल ही में अनुपम खेर ने बताया है कि वे दोस्त सतीश कौशिक के निधन से उबर नहीं पा रहे हैं और वे बहुत दुखी हो गए हैं।

Anupam Kher | Social Media

अनुपम खेर ने इस दौरान बताया कि "चाहें हम जिंदा रहें या मर जाएं, हमारी रिलेशनशिप हमेशा वैसी ही होगी। मुझे दुख हैं कि वे मेरे साथ फिजिकली मौजूद नहीं है। मैं उन्हें बहुत ज्यादा याद करती हूं। मेरे मेरा ही एक हिस्सा हो गए थे"।

Anupam Kher | Social Media

"हम सभी को कोई ऐसा चाहिए होता है जिसके साथ हम बातें करते रहें। अपना गुस्सा जाहिर करें, अपनी अचीवमेंट्स शेयर करें और अपनी फ्रस्टेशन निकाल दें। एक सच्चा दोस्त वो होता है जिससे हम अपनी सारी बातें बेधड़क शेयर करते हैं और उन्हें जज नहीं करते हैं। लेकिन जब वो शख्स छोड़कर जाता है तो एक शून्य पैदा हो जाता है"।

Anupam Kher | Social Media

अनुपम ने आगे कहा कि "अभी जब मैं आपके सामने उनका नाम ले रहा हूं, एक दिन मैं कहीं जा रहा था और मेरे मुंह से निकल गया कि मुझे सतीश के घर ले चलो। मैं उसे मिस कर रहा हूं। लेकिन ये जीवन है"।

Anupam Kher | Social Media

"सतीश के निधन ने मेरे जीवन में एक बड़ा शून्य पैदा किया है। उनको खोने के बाद से मेरे लिए डिप्रेशन में जाने से खुद को रोक पाना बहुत मुश्किल हो गया था। मैं बहुत रोया और मुझे लगता है कि सबसे बहादुरी का काम अगर कोई इंसान कर सकता है तो वो रो सकता है"।

Anupam Kher | Social Media

सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च 2023 को हुआ था। सतीश कौशिक का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। उनके निधन के बाद कई एक्टर्स ने उनको याद किया।

Anupam Kher | Social Media