जीनत अमान ने पुरानी फोटो पोस्ट कर डिंपल कपाड़िया की तारीफ की, ट्विंकल ने किए रिएक्ट

Anzar Hashmi

जीनत अमान थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट शेयर किया था। अब जीनत अमान की इस पोस्ट पर डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना ने रिएक्शन दिया है।

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में जीनत अमान की पोस्ट को रिपोस्ट कर लिखा कि ''क्या खूबसूरत तस्वीर है और मॉम ने आपके शब्दों के लिए धन्यवाद दिया।'' इसके साथ ट्विंकल खन्ना ने एक लाल रंग के दिल का इमोजी बनाया था।

Zeenat Aman | Social Media

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ पुरानी यादें शेयर की। उन्होंने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में डिंपल कपाड़िया की खूब तारीफ की।

Zeenat Aman | Social Media

जीनत ने बताया कि "जब वह बहुत तकलीफ से गुजर रही थीं तो डिंपल उनके साथ थी"। जीनत ने अपनी पोस्‍ट में डिंपल कपाड़िया और डायरेक्टर जॉय मुखर्जी के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की।

Zeenat Aman | Social Media

जीनत अमान ने पोस्ट में एक लंबा नोट शेयर किया। तस्वीर में जीनत अमान ने वेस्टर्न आउटफिट पहना हुआ है। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि ''मुझे याद नहीं आ रहा कि यह तस्वीर कहां ली गई, लेकिन निश्चित रूप से इसका फिल्म 'छैला बाबू' से कुछ लेना-देना है।

Zeenat Aman | Social Media

"शायद यह सेट से लिया गया एक बीटीएस शॉट है। मेरे साथ फिल्म के डायरेक्टर जॉय मुखर्जी और डिंपल कपाड़िया हैं। उनकी अभिनेता राजेश खन्ना से शादी हो गई थी, इसलिए वो सेट पर आई थीं।''

Zeenat Aman | Social Media

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि "कैसे फिल्म निर्माता-अभिनेता राज कपूर ने उनके और डिंपल दोनों के करियर को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने लिखा, ''राज कपूर की बदौलत डिंपल और मुझे करियर में अहम ब्रेक मिला था। उन्हें 'बॉबी' के रूप में कास्ट किया गया था, जबकि मैं 'सत्यम शिवम सुंदरम' की बदौलत सफल हो पाई।''

Zeenat Aman | Social Media

जीनत अमान ने शेयर किया कि कैसे डिंपल ने उनके कठिन समय में उनका साथ दिया। उन्होंने लिखा, "डिंपल मेरे कठिन समय में उन चंद लोगों में से एक थीं, जो सार्वजनिक रूप से मेरे साथ थी। उस कठिन समय में उन्होंने मुझे ताकत दी, जिसकी मैं आज भी प्रशंसा करती हूं"।

Zeenat Aman | Social Media