Nail Art
Nail Art Social Media
Women

Nail Art: Bow nail art की मदद से निखारें अपने नेल्स, दें क्यूट लुक

Nail Art

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। महिलाएं अपने नाखूनों को खूबसूरत बनाने के लिए नेल आर्ट का इस्तेमाल करती हैं। आप बाहर जाकर तरह-तरह के नेल आर्ट डिजाइन बना सकती हैं, लेकिन घर पर नेल डिजाइन बनाना उतना मुश्किल नहीं हैं। इस तरह के कई नेल आर्ट डिज़ाइन हैं जो न केवल अद्भुत दिखते हैं बल्कि घर पर करना भी आसान हैं। उनमें से एक हैं बो नेल आर्ट। यह देखने में बेहद खूबसूरत लगती हैं और आप अपने नाखूनों पर अलग-अलग तरह की नक्काशी कर सकती हैं। बो नेल आर्ट देखने में काफी स्टाइलिश व ट्रेंडी लगता हैं। अगर आपको समझ नहीं आ रहा हैं कि आपको बो नेल आर्ट किस तरह कैरी करें तो इस लेख में हम आपको बो नेल आर्ट लुक के कुछ आईडियाज बता रहे हैं। जो आपको जरूर अच्छे लगेंगे। तो चलिए देखते हैं कुछ बेहतरीन बो नेल आर्ट डिजाइन

Nail Art

फ्रेंच टिप बो नेल आर्ट

अगर आप सिंपल तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो फ्रेंच टिप स्टाइल में कैरी करें। ऐसा करने के लिए सबसे पहले फ्रेंच टिप व्हाइट  नेल पेंट से बनाएं। फिर काली नेल पॉलिश का उपयोग करके फ्रेंच टिप के कोने पर एक धनुष बनाएं। अंत में, अपने नेल आर्ट को एक शीयर टॉप कोट से सुरक्षित करें। इस तरह के नेल आर्ट को आप हर दिन भी  कैरी कर सकती हैं।

Nail Art

पोल्का डॉट स्टाइल बो नेल आर्ट

अगर आपके नाखून थोड़े लंबे हैं और आप अपने नाखूनों को कलरफुल लुक देने के लिए बो टाई नेल डिजाइन बनाना चाहती हैं, तो बो टाई पोल्का डॉट मैनीक्योर अपनाएं। ऐसा करने के लिए सबसे पहले अपने नाखूनों पर बेस कलर लगाएं। आप चाहें तो अलग-अलग नाखूनों पर अलग-अलग रंग भी लगा सकती हैं। फिर एक नाखून पर पोल्का डॉट और दूसरे पर एक बड़ा धनुष बनाएं। आप इसे कई तरह से बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, अपने नाखूनों पर अलग-अलग रंग लगाने के बाद, जैकेट की नोक पर एक छोटा धनुष बनाएं और नीचे पोल्का स्टाइल बनाएं। वैसे आप पोल्का डॉट स्टाइल बनाकर भी मिनी लुक बना सकती हैं।

Nail Art

ग्लिटर बो नेल आर्ट

अगर आप किसी खास अवसर के लिए बो नेल आर्ट डिजाइन बनाना चाहती हैं तो ऐसे में ग्लिटर लुक क्रिएट किया जा सकता हैं। इसके लिए आप पहले बेस पर गोल्डर ग्लिटर नेल पेंट लगाएं। इसके बाद आप दो नेल्स पर बिग बो बनाएं। आखिरी में टोप कोट की मदद से नेल आर्ट को सील करें। वैसे अगर आप चाहें तो अलग-अलग नेल्स पर अलग डिजाइन भी बना सकती हैं। इनमें एक नेल पर आप बो लुक बनाएं। यह भी देखने में काफी अच्छा लगता हैं।