टीम इंडिया के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, जो पुष्कर नाम के सोशल मीडिया यूजर्स पर भड़के हैं।
टीम इंडिया के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, जो पुष्कर नाम के सोशल मीडिया यूजर्स पर भड़के हैं।  रफ्तार।
स्पोर्ट्स

World Cup: गरमा गए सूर्यकुमार यादव, बोले-ऑर्डर मुझे नहीं, Swiggy पर दे

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वर्ल्ड कप को लेकर भारतीय फैंस में गजब का उत्साह है। फैंस हर मैच में अपने पसंदीदा खिलाड़ी का बेहतरीन प्रदर्शन देखना चाहते हैं। ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी भावनाएं सूर्यकुमार यादव पर जाहिर कर दी। इस पर सूर्यकुमार यादव भड़क गए।

ग्राउंड पर जाके दो-चार छक्के मारके आओ

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को वर्ल्ड कप में अब तक खेलने का मौका नहीं मिला है। फैंस उन्हें अक्सर ड्रेसिंग रूम में देख रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर उनको लेकर कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। इस कड़ी में पुष्कर नाम के एक फैन ने एक्स पर लिखा-सर, डगआउट में बैठकर क्या खाते रहते हो? ग्राउंड पर जाके दो चार छक्के मारके आओ।

मजाकिया अंदाज में दिया जवाब

क्रिकेट प्रेमी के सवाल का जवाब सूर्यकुमार ने मजाकिया अंदाज में दिया है। इन्होंने लिखा-ऑर्डर मेरे को नहीं स्विगी पर दे भाई। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने खबर लिखने तक तीन मुकाबले खेले हैं। सूर्यकुमार प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हैं। इनकी जगह कप्तान और कोच लगातार श्रेयस अय्यर पर भरोसा जता रहे। अय्यर ने पाक के खिलाफ टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

सूर्यकुमार का कॅरियर

सूर्यकुमार ने टीम इंडिया के लिए 84 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने 79 पारियों में 2516 रन बनाए हैं। इनके नाम टेस्ट क्रिकेट की पारी में आठ, वनडे की 28 पारियों में 27.79 की औसत से 667 और टी-20 इंटरनेशनल की 50 पारियों में 46.02 की औसत से 1841 रन बनाए हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in