India Vs West Indies T-20
India Vs West Indies T-20 HS
स्पोर्ट्स

Sports News - तीसरे टी -20 मैच में भारत जीता , तिलक और सूर्य चमके

नई दिल्ली, 08 अगस्त - रफ़्तार डेस्क /हि.स.।भारतीय क्रिकेट टीम ने तीसरे टी20 मैच में मेजबान वेस्टइंडीज को सात विकेट से हराया। इस जीत से श्रृंखला में रोमांच दिख रहा है। इस विजय में भारतीय टीम के हीरो सूर्यकुमार यादव थे, जिन्होंने 44 गेंदों पर 83 रन की शानदार पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया है।

वेस्टइंडीज की 160 रन की लक्ष्य की दिशा में भारतीय टीम की शुरुआत काफी कमजोर रही। सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल ने जल्दी ही पवेलियन लौट गये । लेकिन फिर तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव ने टीम को जीत की ओर ले गए । उनके बीच 87 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई । यादव ने 83 रन के साथ महत्वपूर्ण योगदान दिया। उनके बाद कप्तान हार्दिक पटेल और तिलक वर्मा ने टीम को जीत दिलाई। वर्मा ने 49 रन बनाए और पटेल ने 20 रन का योगदान दिया। वेस्टइंडीज के खिलाफ अल्जारी जोसेफ और ओबेड मैकॉ ने एक-एक विकेट लिया।

पहले, टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने 20 ओवरों में 159 रन बनाए। ब्रेंडन किंग ने 42 रन, कप्तान रोवमन पावेल ने 40 रन, काइल मेयर्स ने 25 रन और निकोलस पूरन ने 20 रन के साथ टीम के लिए योगदान दिया। भारतीय टीम के गेंदबाज कुलदीप यादव ने तीन विकेट लिए चमक दिखाई। इसके साथ ही अक्षर पटेल और मुकेश कुमार ने भी एक-एक विकेट लिया।

विस्तृत खबरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in