IND vs PAK Clash
IND vs PAK Clash Social Media
स्पोर्ट्स

IND vs PAK SAFF Cup Viral Video: बीच मैच में भिड़े भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी, देखें वायरल वीडियो

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। बुधवार को सैफ कप (SAFF Cup 2023) में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच के दौरान हाइ-वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला। इस मैच के दौरान भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी बीच मैदान में आपस में भिड़ गए। यह मुकाबला भारत-पाकिस्तान के बीच बैंगलोर में खेला जा रहा था। अब सोशल मीडिया पर भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के आपस में भिड़ने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

भारत-पाकिस्तान के बीच बैंगलोर में खेले गए सैफ कप मुकाबले के दौरान दोनों देशों के खिलाड़ियों के आपस में भिड़ने का वीडियो लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। बता दे कि मैच में हाफ टाइम की सीटी बजने से ठीक पहले दोनों देशों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच इस दौरान जमकर तीखी बहस देखने को मिली।

आपस में क्यों भिड़े भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी?

दरअसल, जब भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी आपस में भिड़े थे, उस वक्त तक टीम इंडिया 2-0 से आगे थी। हालांकि, उस समय तक केवल 16 मिनट का खेल हुआ था, लेकिन दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच अचानक विवाद कैसे शुरू हुआ और विवाद की वजह क्या थी... बता दें कि जब भारतीय कोच इगोर स्टिमैक ने उस समय बॉल उठाई जब पाकिस्तानी खिलाड़ी अंदर की ओर फेंक रहे थे। जिसके बाद भारतीय कोच इगोर स्टिमैक को रेड कार्ड दिखाया गया। वहीं, पाकिस्तान के कोच को मैदान पर झगड़े का दोषी मानते हुए उनको येलो कार्ड दिया गया।