Josh Hazlewood
Josh Hazlewood  
स्पोर्ट्स

Border Gavaskar Trophy: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, जोश हेजलवुड सीरीज से बाहर

नई दिल्ली, एजेंसी। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड चोट के कारण चल रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम चार मैचों की टेस्ट सीरीज बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में 2-0 से पीछे चल रही है। हेजलवुड पहले दो मैचों में भी टीम का हिस्सा नहीं थे क्रिकेट.कॉम.एयू के अनुसार, मुख्य कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने खुलासा किया कि हेजलवुड की एड़ी में चोट है, जिसके कारण वह अपने रिहैबिलिटेशन को जारी रखने के लिए घर वापस जा रहे हैं।

हेजलवुड पूरी तरह से फिट नहीं 

हालांकि, स्टार ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को इंदौर में तीसरे टेस्ट के लिए फिट घोषित किया गया है और तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की कतार में हैं। हेजलवुड हाल के सप्ताहों में प्रशिक्षण में पूरी तरह से फिट होने के लिए काम कर रहे थे, लेकिन अब यह पता चला है कि वह अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं। वह सिडनी में अपने घर पर रिकवरी और रिहैबिलिटेशन जारी रखेंगे।

स्टार्क और ग्रीन करेंगे वापसी 

हालांकि, स्टार्क और ग्रीन की चोटों से उबरने से ऑस्ट्रेलिया ने राहत की सांस ली है। मैकडॉनल्ड ने ग्रीन और स्टार्क को 100 प्रतिशत फिट घोषित करते हुए कहा कि दोनों अगला टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं। स्पिनर टॉड मर्फी, जिन्होंने नागपुर में शुरुआती टेस्ट में पदार्पण किया और सात विकेट लिए, वे भी साइड स्ट्रेन से जूझ रहे हैं, लेकिन कोच ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह 1 मार्च से शुरू होने वाले इंदौर टेस्ट के लिए समय पर ठीक हो जाएंगे।