Datia Accident News
Datia Accident News Social Media
news

MP के दतियां में भीषण सड़क हादसा, एक दर्जन से अधिक लोगों के मौत की आशंका; 5 शव बरामद कई लापता

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। मध्यप्रदेश के दतिया जिले के दुरसड़ा थाना क्षेत्र के एक  निर्माणाधीन पुल के पास डीसीएम गाड़ी पलट गई। इस दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत होने की खबर आ रही है। इसके अलावा 30 से 35 लोग चोटिल भी बताए जा रहे हैं। दतिया कलेक्टर और एसपी हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंच गए हैं।

दतियां में भीषण हादसा

खबरों के अनुसार दुरसड़ा थाना क्षेत्र के बुहारा गांव के पास एक पुल का निर्माण कार्य चल रहा है। इसके कारण वाहनों को नदी पर रपटा बनाकर निकाला जा रहा था। लोगों से भरी एक डीसीएम मंगलवार रात को वहां से गुजर रही थी, इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर घुवारा नदी में गिर गई। बता दें कि डीसीएम में सवार लोग ग्वालियर के बिलहेटी गांव के रहने वाले हैं। यह लोग टीकमगढ़ के जतारा में लड़की को लेकर शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। लोगों को बचाने का काम जारी है।

नरोत्तम मिश्रा ने शोक व्यक्त किया

शुरुआत में खबर आ रही है कि डीसीएम पलटने से हादसे में 12 से अधिक लोगों की मौत हुई हैं। हालांकि, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हादसे में तीन बच्चों सहित पांच लोगों की जान गई है। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। उन्होंने आगे कहा कि यह घटना बहुत ही दुखद है और हमारी पहली प्राथमिकता लोगों का उपचार करवाना है।


तीन बच्चों सहित पांच के शव बरामद
दुर्घटना का शिकार हुई डीसीएम में बच्चों और महिलाओं समेत 50-60 लोग सवार थे। बता दें कि अब तक पांच लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। इनमें एक 65 साल की महिला,18 साल का युवक, 3 बच्चे शामिल है। वहीं, इस हादसे में 10-12 लोगों के मौत की आशंका जताई जा रही है। पुलिस और प्रशासन की टीमें रेस्क्यू में जुटी हुई हैं।