Election Commission of India
Election Commission of India 
news

Karnataka Election 2023: BJP ने खड़गे के बेटे की चुनाव आयोग से की शिकायत, PM मोदी को कहा था 'नालायक बेटा'

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। कर्नाटक में राजनीतिक माहौल तनावपूर्ण है। बीजेपी और कांग्रेस के बीच बयानबाजी जोरों पर है। अब बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी का दावा है कि प्रियांक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'नालायक बेटा' कहा। वहीं, अपने बेटे के बचाव में कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रियांक ने कभी बयान नहीं दिया। लोग मुंह में शब्द डालते हैं।

प्रधानमंत्री ने दिया था बयान

प्रियांक कलबुरगी जिले के चित्तपुर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं। वह प्रधानमंत्री द्वारा अपने भाषण के दौरान दिए गए बयान का जिक्र कर रहे थे। कहा जाता है कि प्रधानमंत्री ने स्थानीय बंजार समुदाय से कहा कि "कोई डर नहीं होना चाहिए"। बंजारा का एक बेटा दिल्ली में रहता है, और यहां पूरा विवाद एससी आरक्षण के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसके बारे में प्रियांक ने कहा कि इससे समुदाय में भ्रम पैदा हुआ है।

क्या कहा था प्रियांक ने?

कांग्रेस अध्यक्ष के बेटे प्रियांक ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि ‘ऐसा नालायक बेटा बैठा तो कैसे होता भाई… घर कैसे चलेगा?’ उन्होनें कहा था कि 'पीएम मोदी बंजारा समुदाय को बेटे कैसे हैं? उन्होनें आरक्षण को लेकर भ्रम पैदा किया है'।