PTI( IMRAN KHAN)
PTI( IMRAN KHAN) 
South East Asia

Pakistan News: EX PM इमरान फिर होंगे गिरफ्तार, जानें खान ने क्या कहा ?

इस्लामाबाद, रफ्तार डेस्क। पाकिस्तानी तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने आशंका जताई है कि उन्हें कल यानि मंगलवार को इस्लामाबाद में गिरफ्तार किया जा सकता है। खान ने कहा कि इसकी 80 प्रतिशत संभावना है। उन्होंने विश्व मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में यह बात कही।

शहबाज सरकार ने राजनीति से उखाड़ फेंकने की कसम खाई

इमरान खान ने बताया कि अल कादिर ट्रस्ट की जांच में सहायता के लिए वह 23 मई को इस्लामाबाद की यात्रा करेंगे। वह अदालत में भी पेश होंगे। पूर्व प्रधानमंत्री खान ने कहा कि सत्तारूढ़ गठबंधन ने उन्हें राजनीतिक क्षेत्र से हटाने की कसम खा ली है। उन्होंने दावा किया कि देश के पूर्व सेना कमांडर कमर जावेद बाजवा उनकी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की।

पीटीआई के 10,000 कार्यकर्ता गिरफ्तार

इमरान खान ने कहा कि वह विभिन्न मामलों में जमानत लेने के लिए मंगलवार को इस्लामाबाद की अदालत में पेश होंगे। उन्हें इस बात का अहसास है कि इस प्रक्रिया में उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शीर्ष अधिकारियों और महिलाओं सहित पीटीआई के 10,000 से अधिक कर्मचारियों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है।

अल कादिर ट्रस्ट मामले की जांच में होंगे पेश

इमरान खान ने राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) को सूचित किया है कि वह मंगलवार सुबह 11 बजे अल कादिर ट्रस्ट मामले की जांच में शामिल होने के लिए पेश हो सकते हैं। उन्होंने अनुरोध किया है कि ब्यूरो पूर्वोक्त समय की पुष्टि करे।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in